महाराष्ट्र में सत्ता संघर्ष के बीच पीएम मोदी से मिलेंगे शरद पवार, दिल्ली में गरमाया सियासी पारा
महाराष्ट्र में सत्ता संघर्ष के बीच पीएम मोदी से मिलेंगे शरद पवार, दिल्ली में गरमाया सियासी पारा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में सरकार के गठन को लेकर कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) और शिवसेना में जारी वार्ता के बीच NCP चीफ शरद पवार बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. एनसीपी चीफ शरद पवार की यह मुलाकात महाराष्ट्र में किसानों की दिक्कतों को लेकर होगी. पार्टी के नेता नवाब मलिक ने इस संबंध में जानकारी दी है.

NCP नेता नवाब मलिक ने बताया है कि, शरद पवार पीएम मोदी से संसद भवन में दोपहर में मुलाकात करेंगे. मलिक ने कहा कि शरद पवार, पीएम मोदी से महाराष्ट्र के किसानों को राहत देने की मांग करेंगे. बता दें कि शरद पवार और पीएम मोदी के बीच मुलाकात की जानकारी शिवसेना सांसद संजय राउत ने सोमवार को ही दे दी थी. उन्होंने कहा था कि हम किसानों के मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. उन्होंने बताया कि ये मुलाकात शरद पवार के नेतृत्व में ही होगी.

दोनों नेताओं की मुलाकात से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि हमने भी शरद पवार से आग्रह किया था कि वे राज्य की स्थिति के बारे में पीएम मोदी को अवगत कराएं. उन्होंने कहा था कि महाराष्ट्र के सभी सांसद भी पीएम मोदी से मिलेंगे और हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश करेंगे कि केंद्र उन्हें अधिकतम संभव सहायता प्रदान करे.

'सोने की चिड़िया' को खोखला कर बेचने का काम कर रही भाजपा सरकार- प्रियंका वाड्रा

शिवसेना का भाजपा पर हमला, कहा- किसानों की हाय ना ले सरकार

पाकिस्तान में हिन्दू समाज शादी मुसीबत में पड़ी, आखिर क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -