अयोध्या भूमि पूजन पर बोले शरद पवार - क्या मंदिर बनने से कोरोना ख़त्म हो जाएगा ?
अयोध्या भूमि पूजन पर बोले शरद पवार - क्या मंदिर बनने से कोरोना ख़त्म हो जाएगा ?
Share:

मुंबई: NCP चीफ शरद पवार ने रविवार को कहा है कि कुछ लोगों को लगता है कि मंदिर बनाने से वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का खत्म करने में मदद मिलेगी. दरअसल, एक दिन पहले रविवार को ही श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन करने के लिए अगले महीने की दो तारीखों का सुझाव दिया था, जिसके बाद शरद पवार की यह टिप्पणी सामने आई है.

ट्रस्ट ने तीन या पांच अगस्त को पीएम मोदी को भूमि पूजन करने के लिए आमंत्रित किया है. पवार ने सोलापुर में प्रेस वालों से कहा कि, ‘कोरोना वायरस का सफाया महाराष्ट्र सरकार की प्राथमिकता है, किन्तु कुछ लोगों को लगता है कि मंदिर का निर्माण करने से इसे नियंत्रित करने में मदद मिलेगी.’ दरअसल, उनसे राम मंदिर का भूमि पूजन किए जाने की प्रस्तावित तिथि के बारे में सवाल पुछा गया था, जिसके जवाब में उन्होंने यह बात कही है.

इस बीच, शिवसेना नेता और सांसद अरविंद सावंत ने कहा है कि भगवान राम उनकी पार्टी के लिए आस्था का विषय हैं और इस मामले पर उनकी पार्टी कोई सियासत नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि राम मंदिर आंदोलन में शिवसेना की एक माह्त्वपूर्ण भूमिका रही है. पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे भी, सीएम बनने से पहले और कार्यभार संभालने के बाद अयोध्या दर्शन करने पहुंचे थे. बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस की गठबंधन वाली सरकार है. 

इस कारण फोन कर PM नरेंद्र मोदी ने दी CM YS जगन और KCR को बधाई

दक्षिण अफ्रीका में हाहाकार मचा रहा कोरोना

नितिन गडकरी का बड़ा बयान, कहा- गरीबों की सहायता के लिए अलग नीति की जरूरत...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -