'ऑपरेशन लोटस' पर NCP चीफ शरद पवार का बड़ा खुलासा, भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप
'ऑपरेशन लोटस' पर NCP चीफ शरद पवार का बड़ा खुलासा, भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप
Share:

मुंबई: राजस्थान में कांग्रेस की गहलोत सरकार पर मंडरा रहे खतरे के बीच NCP प्रमुख शरद पवार ने बड़ा बयान दिया है. शिवसेना के मुखपत्र सामना को दिए गए साक्षात्कार में शरद पवार ने कहा कि भाजपा ने एनसीपी को सरकार बनाने की पेशकश की थी, किन्तु महाराष्ट्र में भाजपा का 'ऑपरेशन कमल' सफल नहीं होगा.

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि महाराष्ट्र में ऑपरेशन लोटस कामयाब नहीं होगा और ठाकरे सरकार पांच वर्ष का कार्यकाल पूर्ण करेगी. शरद पवार ने बताया कि भाजपा बगैर शिवसेना के महाराष्ट्र में एनसीपी के साथ गठबंधन करके सरकार बनाने का प्रयास कर रही थी. बता दें कि ये साक्षात्कार शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत को एनसीपी चीफ शरद पवार ने दिया है. शरद पवार ने कहा कि NCP ने सरकार बनाने के लिए भाजपा के साथ कभी बात नहीं की, शिवसेना को दूर करके हम सरकार बनाएं ये प्रस्ताव बीजेपी का था, किन्तु अब ‘ठाकरे सरकार’ पांच वर्षों तक चलेगी.

शरद पवार ने कहा कि विरोधी विचारों की सरकारें अस्थिर करना सत्ता का गलत इस्तेमाल करना है. ‘ऑपरेशन लोटस’ उसी का हिस्सा है किन्तु महाराष्ट्र में ये नहीं चलेगा. शरद पवार ने आगे कहा कि महाराष्ट्र में तीन पार्टियों की सरकार है और तीनों में संवाद जारी रहना अहम  है. राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे ने सहयोगियों से बातचीत जारी रखी तो कोई भी ऑपरेशन नाकाम साबित होगा.

शिवराज सरकार ने मंत्रियों को बांटे विभाग, जानिए किसे क्या मिला

सचिन पायलट की कांग्रेस को खुली धमकी, कहा - विधयक दल की बैठक में नहीं जाऊंगा

खतरे में गहलोत सरकार ! कांग्रेस के हाथ से फिसल सकता है एक और राज्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -