प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले NCP चीफ शरद पवार
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले NCP चीफ शरद पवार
Share:

नई दिल्ली: महाराष्ट्र की नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के चीफ शरद पवार ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। जी दरअसल दोनों नेताओं की मुलाक़ात प्रधानमंत्री आवास पर हुई। इस दौरान दोनों की मीटिंग करीब 1 घंटे तक चली। यह मुलाकात सुबह करीब 10:30 बजे हुई। आपको बता दें कि इससे पहले कल शरद पवार ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मुलाकात की थी। आपको बता दें कि हाल ही में केंद्रीय मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ है।

इस दौरान महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को मुख्य दावेदार माना जा रहा था। लेकिन फडणवीस केंद्रीय मंत्रिमंडल का हिस्सा नहीं बने। ऐसे में अब यह साफ माना जा रहा है कि महाराष्ट्र में राजनीतिक समीकरण कभी बन रहे हैं तो कभी बिगड़ रहे हैं। दूसरी तरफ शिवसेना ने यह साफ कर दिया है कि वह अब भी वहीं पर खड़े होकर इंतजार कर रही है जहां से बीजेपी ने उसका साथ छोड़ा था। यानी राज्य में जब भी बीजेपी-शिवसेना सरकार बनेगी तो वही पुराना वाला 50-50 का फॉर्मूला लागू होगा।

इसका मतलब है कि देवेंद्र फडणवीस शिवसेना के साथ गठबंधन में मुख्यमंत्री नहीं बन सकते। ऐसे में अब बात करें एनसीपी की तो देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री बन सकते हैं। इस वजह से वह केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल नहीं हुए। बीते कल शरद पवार ने दिल्ली में दो बैठकें की। इनमे एक पीयूष गोयल के साथ रही और दूसरी राजनाथ सिंह के साथ। अब यह देखना होगा कि आगे क्या बातें निकलकर सामने आती हैं और चीफ शरद पवार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाक़ात का क्या कारण रहा।

दिलीप कुमार को याद कर झलके धर्मेंद्र के आंसू, बोले- अभी मैं सदमे से उबरा नहीं हूं।।।

पैडी कौशिक रेड्डी इस दिन टीआरएस में होंगे शामिल

अब क्रिकेटर और एक्टर भी करेंगे 'पतंजलि' का प्रचार, मार्केट में फ्रंट फुट पर खेलेंगे बाबा रामदेव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -