एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मिले अनिल देशमुख, सियासयत में तेज हुई हलचल
एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मिले अनिल देशमुख, सियासयत में तेज हुई हलचल
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में इन दिनों एक तरफ तो कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, वहीं दूसरी तरफ अंबानी विस्फोटक मामले को लेकर चर्चाएं तेज है। अब इस मामले को लेकर महाराष्ट्र में घमासान तेज हो चुका है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी केमुताबिक महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को पद से हटाया जा सकता है। खबरों के मुताबिक इस वक्त अनिल देशमुख एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मिलने उनके दिल्ली आवास पर पहुंचे हैं और दोनों की मीटिंग हुई है।

इस मीटिंग से जुड़े सूत्रों की माने तो अंबानी विस्फोटक मामले को उन्होंने जिस तरीके से संभाला है उससे शरद पवार काफी नाराज हैं। खबर है कि शरद पवार से मुलाकात के बाद अनिल देशमुख ने एक बयान भी दिया है। उन्होंने कहा, 'अंबानी विस्फोटक मामले की जांच एनआईए और एटीएस कर रही है। राज्य सरकार जांच में पूरा सहयोग कर रही है। इस मामले में जो भी दोषी होगा, उसे सजा मिलेगी।' आप तो जानते ही होंगे कि बीते दिनों ही महाराष्ट्र सरकार ने परमबीर सिंह को मुंबई पुलिस के कमिश्नर पद से हटाया है। जी दरअसल परमबीर सिंह मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक मिलने के मामले से निपटने को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रहे थे।

इसी को लेकर बीते दिनों महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था, "परमबीर सिंह का तबादला रूटीन प्रशासकीय ट्रांसफर नहीं है। मुंबई पुलिस विभाग के प्रमुख होने के नाते उनके सहयोगी (सचिन वाजे) अधिकारी ने कुछ गंभीर गलतियां की है। ऐसी गलतियां की है जिसके लिए माफी नहीं दी जा सकती है। इस कारण उनका तबादला किया है। इस मामले में अब जांच में जो सामने आएगा उस अनुसार कार्रवाई होगी।" वैसे आप सभी तो जानते ही होंगे कि 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित आवास के नजदीक जिलेटिन छड़ों के साथ एक एसयूवी कार मिली थी। इसी मामले को लेकर जांच जारी है।

आज ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग में लॉन्च होगा माइक्रोमैक्स इन 1

मालदीव्स वेकेशन एंजॉय कर रही है हिना खान, फोटोज शेयर कर लिखा- ट्रैवल आपको अधिक...

अफजल ने 'राजीव' बनकर रचाई शादी, फिर डालने लगा इस्लाम कबूलने का दबाव, लखनऊ में केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -