महाराष्ट्र में NCP के कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या
महाराष्ट्र में NCP के कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या
Share:

महाराष्ट्र: यहाँ के अहमदनगर में बीते शनिवार को तीन बाइक सवार हमलावरों ने दिनदहाड़े NCP के दो कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना शाम के करीब  6.45 बजे की बताई जा रही है. हमलावरों ने NCP की युवा इकाई के जिला महासचिव 29 वर्षीय योगेश रालेभट और एक अन्य पार्टी कार्यकर्ता राकेश रालेभट पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसे उनकी मौत हो गई.

यहाँ की पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया की यह, दोनों NCP नेता जामनेर में स्थित अपनी दुकान के बाहर आराम से बैठे हुए थे तभी हमलावर वहां पहुंचे और देसी पिस्तौल से फायर शुरू कर दिया. पुलिस ने बताया कि दोनों युवा नेताओं पर  कुल आठ गोलियां चलाई गईं है. घायल अवस्था में दोनों नेताओं को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाजे के दौरान उनकी मौत हो गई

बता दें कि अहमदनगर में एक महीने के भीतर राजनीतिक हिंसा की यह दूसरी घटना है. इसी महीने की शुरुआत में अहमदनगर में शिवसेना के दो नेताओं की भी दिनदहाड़े इसी तरह गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 7 अप्रैल की शाम केडगांव के जिला उपाध्यक्ष संजय केटकर और शिवसेना के ही एक अन्य नेता वसंत थुंबे की कुछ लोगों ने नजदीक से गोली मारकर हत्या कर दी थी. इनकी भी मौके पर ही मौत हो गई थी.

पहले भाई की हत्या की, फिर उसका खून पिया

प्रीति रघुवंशी आत्महत्या मामला

उज्जैन में अंतरराष्ट्रीय गुरुकुल सम्मेलन की शुरुआत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -