महाराष्ट्र में खौफनाक मंज़र नेशनल केमिकल लेबोरेट्री के वैज्ञानिक का हुआ कत्ल
महाराष्ट्र में खौफनाक मंज़र नेशनल केमिकल लेबोरेट्री के वैज्ञानिक का हुआ कत्ल
Share:

पुणे: महाराष्ट्र में पुणे के पाषाण में नेशनल केमिकल लेबोरेट्री (NCL) में PHD कर रहे युवा साइंटिस्ट की गला रेतकर कत्ल कर दिया गया है। साइंटिस्ट की पुणे के सुस गांव के पहाड़ी क्षेत्र में क़त्ल किया जा चुका है। जालना का रहने वाला 30 वर्षीय सुदर्शन उर्फ बाल्या बाबूराव पंडित की कत्ल किए जाने की सूचना मॉर्निंग वॉक करने वाले नागरिकों ने पुलिस को दे दी है।

पुलिस के अनुसार सुदर्शन डेढ़ वर्ष पहले पुणे में नेशनल केमिकल लेबोरेट्री में रसायन शास्त्र में PHD करने के लिए आए थे। वह सुतारवाड़ी क्षेत्र में अकेले ही रह रहे थे। शनिवार की प्रातः पुणे पुलिस को मॉर्निंग वॉक पर गए नागरिकों ने सूचना दी कि सुस गांव के पहाड़ी क्षेत्र में एक शव पड़ा हुआ पाया गया है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां लाश पड़ी मिली। शव के पास पड़े आईकार्ड से शख्स की पहचान हुई। शरीर पर कपड़े नहीं थे, गला रेतकर कत्ल करने के उपरांत चेहरा पत्थर से कुचल दिया गया ताकि मृतक की पहचान अब  तक नहीं हो गई है।

पैंट की जेब में रखे आई-कार्ड से भाई से संपर्क कर घटना की सूचना दी गई। क्राइम पुलिस निरीक्षक दादा गायकवाड़ ने कहा कि हत्या के पीछे के मकसद का पता नहीं चल पाया है। केस में आगे की कार्रवाई जारी है।

हरिद्वार कुंभ के लिए जारी हुआ SOP, इस तरह मिलेगी एंट्री

मन की बात से पहले राहुल गांधी ने प्रधांनमंत्री मोदी पर साधा निशाना, कहा- हिम्मत है तो...

यूपी की सबसे बड़ी खबर, एक साथ मिला युवक और युवती का शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -