आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार NCC की महिला कैडेट्स
आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार NCC की महिला कैडेट्स
Share:

उधमपुर: NCC की महिला कैडेट्स आतंकियों को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कश्मीर घाटी में शहीद हुए सेना और CRPF के 8 बहादुर योद्धाओं को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को उसी की भाषा में जबाव देने का वक़्त आ चुका है.

एक ओर जहां कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है. वहीं दूसरी तरफ भारत का पड़ोसी देश पाकिस्तान अपनी नापाक करतूतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहा है. वह लगातार भारत में आंतकियों को भेजकर अशांति का माहौल बनाना चाहता है. इसी क्रम में उधमपुर की महिला एनसीसी कैडेट्स ने बीते दिनों में घाटी में शहीद हुए सेना और CRPF के जवानों को शहीद तुषार महाजन स्मारक पर जाकर श्रद्धाजंलि अर्पित की और उनकी शहदात को सलाम किया.

लॉकडाउन के कारण इन महिला कैडेट्स ने अपने घरों से योद्धाओं की शहादत को सल्यूट करते और देश के युवाओं को प्रेरित करने वाले वीडियो बनाए हैं, जो इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. देश की इन बहादुर एनसीसी के कैडिट बेटियों ने कहा कि वह देश के लिए सर्वस्व बलिदान देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इन्होंने कहा कि अब वक़्त आ गया है कि पाकिस्तान को उसी की भाषा में मुंहतोड़ जबाव दिया जाए.

 SBI ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, क़र्ज़ पर घटाई ब्याज दर

जानना चाहते हैं अपने PF अकाउंट का बैलेंस ? बस इस नंबर पर करना होगा मिस कॉल

अब आपके घर तक शराब पहुंचाएगा Zomato, जल्द शुरू हो सकती है सर्विस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -