एनसीसी कैडेट्स और व्यापारियों ने रैली निकालकर कोविड प्रति पैदा की जागरूकता
एनसीसी कैडेट्स और व्यापारियों ने रैली निकालकर कोविड प्रति पैदा की जागरूकता
Share:

इंदौर - जनता के बीच जागरूकता पैदा करने के लिए शहर में पूर्व और सेवारत सेना पुरुषों एनसीसी कैडेटों और क्षेत्र के व्यापारियों की संयुक्त रैलियां निकाली जाएंगी। कोरोना संक्रमण के संबंध में कलेक्टर मनीष सिंह की अध्यक्षता में मंगलवार को रेजीडेंसी हॉल में आयोजित बैठक में यह निर्णय लिया गया। कलेक्टर सिंह ने कहा कि जिले में कोरोना संक्रमण बहुत बढ़ गया है।

इसलिए जागरूकता पैदा करने के लिए समाज के हर वर्ग को शामिल करना आवश्यक है। सभी 20 जागरूकता टीमों को राजवाड़ा क्षेत्र के 20 बाजारों में स्थापित किया जाएगा। प्रत्येक टीम में दो व्यापारी भी शामिल होंगे। कलेक्टर सिंह ने कहा कि जनता को यह बताना आवश्यक है कि रोकथाम इलाज से बेहतर है, इसलिए सभी कोविद प्रोटोकॉल का पालन किया जाना चाहिए।

 मिली जानकारी के अनुसार एनसीसी अधिकारी कर्नल प्रमोद पाठक ने कहा कि इस बीमारी के खिलाफ जागरूकता अभियान आवश्यक है। लोगों को मास्क पहनने के लिए नगर निगम, ट्रैफिक पुलिस और एनसीसी कैडेट्स मुहिम चलाएं तो उचित होगा। सेना के कर्नल आशीष मैगलोरकर ने सुझाव दिया कि सेना के सेवानिवृत्त अधिकारी कोरोना के खिलाफ जन जागरूकता अभियान में सहयोग करना चाहते हैं। एनसीसी महिला कैडेट भी जागरूकता अभियान का हिस्सा बनना चाहती हैं। बैठक में कर्नल पंकज अत्री, कर्नल सुरेंद्र और सेना के कई सेवानिवृत्त अधिकारी उपस्थित थे।

केरल पुलिस अधिनियम में संशोधन को निरस्त करने के लिए नया अध्यादेश लाएंगे - सीएम विजयन

दिल्ली में हर घंटे मर रहे 5 लोग, लगातार पांचवें दिन 100 से अधिक कोरोना मरीजों की मौत

अहमद पटेल के निधन से दुखी हुईं सोनिया, कहा- मैंने अपना दोस्त खो दिया

कांग्रेस के दिग्गज नेता अहमद पटेल का निधन, एक माह से कर रहे थे कोरोना से जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -