ड्रग्स मामले में NCB का ताबड़तोड़ एक्शन जारी, 3 किलो सुडोफेड्रिन ड्रग्स बरामद

हैदराबाद: भारत में इन दिनों ड्रग्स मामले में धरपकड़ अभियान जारी है. अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक बड़ा खुलासा किया है. दरअसल, NCB ने बड़ी मात्रा में ऑस्ट्रेलिया भेजी जा रही सुडोफेड्रिन ड्रग्स बरामद की है. यह 3 किलो ड्रग्स लहंगों की फॉल में छुपा कर लाया जा रहा था. प्रतिबंधित ड्रग्स बेहद शातिर तरीके से छुपाया हुआ था और उसका पता लगाना कठिन था. इस परिधान की फॉल लाइन के तह को खोलने के बाद प्रतिबंधित ड्रग्स का पता चला.

इस पार्सल को नरसापुरम, पश्चिम गोदावरी, आंध्र प्रदेश के पते से बुक किया गया था और ऑस्ट्रेलिया के लिए भेजा जा रहा था. NCB की TSU बेंगलुरु ने चेन्नई में कंसाइनर की शिनाख्त कर ली है. NCB चेन्नई की टीम ने 2 दिनों के लंबे समय तक कन्साइनमेंट भेजने वाले के असली पते की शिनाख्त की और 22 अक्टूबर को चेन्नई में उसे गिरफ्तार कर लिया. जांच में पता चला कि ड्रग्स भेजने वालों ने फर्जी पते और कागज़ातों का उपयोग किया है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही NCB ने मुंबई से गोवा जा रही क्रूज में ड्रग्स पार्टी से एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया है. आर्यन को लेकर छानबीन जारी है. इस दौरान कई दफा आर्यन की जमानत अर्जी भी खारिज हो चुकी है. NCB को क्रूज में चल रही पार्टी का एक वीडियो मिला, जिसमें आर्यन नज़र आ रहे हैं. हालांकि, पूछताछ में आर्यन ने बताया कि उन्हें इस पार्टी में गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था और उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पेमेंट नहीं किया था. NCB ने आर्यन खान का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है और उनकी चैट्स की जाँच चल रही है.

दलित युवक का लिंग परिवर्तन करके मुमताज़ ने बना दिया लड़की, फिर 10 लाख रुपए हड़पकर हुआ फरार...

बाइक से गिरने के बाद भी महिला ने चेन स्नैचर को धर-दबोचा, लोग कर रहे तारीफ

मानवता शर्मनाक! होटल कर्मी ने किया 60 वर्षीय वृद्धा से दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

 

Most Popular

- Sponsored Advert -