ड्रग केस में हुई एजाज खान की गिरफ्तारी, NCB के साथ 8 घंटे तक चली पूछताछ
ड्रग केस में हुई एजाज खान की गिरफ्तारी, NCB के साथ 8 घंटे तक चली पूछताछ
Share:

ड्रग्स केस में NCB की कार्रवाई लगातार जारी है। अब इस लिस्ट में टीवी स्टार एजाज खान का नाम सुनने को मिला है। NCB ने उन्हें ड्रग केस में गिरफ्तार किया है। NCB की टीम एजाज के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार NCB की टीम को एजाज खान और बटाटा गैंग के मध्य कुछ लिंक मिले हैं। इसी के चलते उन्होंने एजाज को गिरफ्तार कर लिया है।

NCB ने शनिवार रात को बड़ी कार्रवाई करते हुए मुंबई के सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर फारुख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को करीब 2 करोड़ की MD ड्रग्स के साथ हिरासत में लिया जा चुका है। शादाब से पूछताछ के बाद एजाज को 8 घंटे की पूछताछ के उपरांत हिरासत में लिया गया है। हम बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब एजाज ड्रग्स केस में यू हिरासत में लिए गए हों। इससे पहले वर्ष 2018 में भी वो ड्रग्स मामले में NCB द्वारा अरेस्ट कर लिए गए है।

जिसके उपरांत साल 2019 में भी उन्हें सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक और भड़काऊ संदेश साझा करने के लिए  हिरासत में लिया गया था। तो पिछले 3 वर्षों में ये तीसरा मौका है जब एजाज खान को पकड़ा गया है। वहीं मंगलवार को एक्टर ने अरेस्ट होने से कुछ देर पहले इंस्टा पर एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह माधुरी दीक्षित की मूवी अब तेरे दिल में तो के गाने पर लिप सिंक कर रहे थे। उन्होंने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा था, कसम की कसम हम तेरे हैं हम।

'जिला स्तर पर लॉकडाउन की तैयारी करें राज्य...', केंद्र सरकार का निर्देश

कोरोना के कारण 29 वर्षीय इंजीनियर ने की आत्महत्या

कोलकाता अग्निकांड में प्रधानमंत्री मोदी, सीएम ममता ने जताया शोक, मुआवजे की घोषणा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -