ड्रग्स केस: NCB ने डी कंपनी के करीबी राजिक चिकना को भेजा समन

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बीते सोमवार को दाऊद इब्राहिम के सहयोगी राजिक चिकना को समन भेजा है। आप सभी को बता दें क़ि इससे पहले 2 अप्रैल को राजिक के भाई दानिश चिकना को राजस्थान में गिरफ्तार किया गया था। वहीँ सामने आए एक संयुक्त बयान में, एनसीबी और पुलिस ने यह कहा है कि दानिश चिकना ने महाराष्ट्र के डोंगरी में गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के ड्रग्स कारखाने का प्रबंधन किया।

इसके आलावा दिए गए इस बयान में यह भी कहा गया है क़ि, “उसके वाहन से ड्रग्स जब्त किए गए। हत्या सहित उस पर कुल छह मामले दर्ज हैं। उसके खिलाफ दो मामलों में वारंट भी जारी किए गए थे।” जी दरअसल एक रिपोर्ट में यह बताया गया है क़ि, राजिक चिकना मुंबई स्थित NCB दफ्तर में पूछताछ में शामिल होने पहुंच सकता है। अगर चिकना नहीं आता है तो उस पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि राजिक चिकना कई साल पहले भी गिरफ्तार हो चुका है।

उस दौरान मुंबई पुलिस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की टीम ने उसे गिरफ्तार किया था। वहीँ इसी महीने एनसीबी ने दक्षिण मुंबई के डोंगरी इलाके में भगोड़े डॉन दाऊद इब्राहिम की मादक पदार्थों की फैक्टरी चला रहे दानिश चिकना को गिरफ्तार किया था। उस क्षेत्र के निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एक दल ने राजस्थान से दानिश चिकना को स्थानीय पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया। इस बारे में उन्होंने बताया कि डोंगरी इलाके में पिछले कुछ महीनों में कई छापे मारने के बाद एनसीबी चिकना की तलाश में थी, जो मादक पदार्थों की फैक्टरी चलाता था। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि एनसीबी ने चिकना की कार से कुछ प्रतिबंधित मादक पदार्थ भी बरामद किए थे।

अब भोपाल में भी 19 अप्रैल सुबह 6 बजे तक लगा कोरोना कर्फ्यू

सीएम जगन मोहन रेड्डी की बहन बनाएंगी अपनी नई पार्टी, जानिए क्या है कारण

सैमसंग इस तारीख को लॉन्च करेगी स्मार्टटैग+, जानिए फीचर्स और कीमत

Most Popular

- Sponsored Advert -