आर्यन खान केस में बड़ा ट्विस्ट, एक्शन में आई NCB की नई SIT टीम

मुंबई: समीर वानखेड़े की जगह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के डीडीजी संजय सिंह की अगुवाई वाली टीम ने आर्यन खान ड्रग केस और एनसीबी मुंबई से 5 अन्य मामलों को अपने हाथ में ले लिया है. इसी के साथ ही नई टीम ने बीते शनिवार को क्रूज टर्मिनल पर स्थित कॉर्डेलिया क्रूज का दौरा भी किया. आप सभी को बता दें कि संजय सिंह की टीम के कॉर्डेलिया क्रूज दौरे के दौरान समीर वानखेड़े भी उनके साथ शामिल रहे थे. जी दरअसल समीर ने उस स्थान को दिखाया जहां पूरे मामले का भंडाफोड़ हुआ था.

इसी के साथ मामले में टर्मिनल के साथ-साथ जहाज के सभी स्थानों को भी दिखाया जहां से ड्रग्स बरामद किया गया था. आप सभी को बता दें कि संजय सिंह ने क्रूज टर्मिनल पर सीसीटीवी प्वाइंटस की पड़ताल की. इसी के साथ संजय सिंह और वानखेड़े समेत कुछ अन्य अधिकारियों ने करीब डेढ़ घंटे तक मौके पर जांच की और फिर वापस एनसीबी ऑफिस लौट आए. आप सभी को बता दें कि अब समीर वानखेड़े और उनकी टीम द्वारा मामले में दस्तावेज और अन्य जब्त चीजें संजय सिंह को सौंपे जा रहे हैं.

दूसरी तरफ मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के डीडीजी संजय कुमार सिंह का कहना है, 'हमने जांच शुरू कर दी है. फेयर और निष्पक्ष जांच की जो भी मांग होगी हम करेंगे.' आपको बता दें कि संजय दिल्ली से विशेष एनसीबी टीम का नेतृत्व कर रहे हैं जो अब आर्यन खान मामले सहित एनसीबी मुंबई के 6 मामलों की जांच कर रही है. आयर्न खान ड्रग्स केस मामले में अब तक नवाब मलिक ने कई चौकाने वाले खुलासे किये हैं. वहीं इस बीच NCB की नई SIT टीम एक्शन में आ गई है. अब तक SIT प्रमुख संजय कुमार सिंह ने आर्यन ड्रग्स क्रूज केस मामले समेत कुल 3 केस से जुड़े तमाम दस्तावेज अपने कब्जे में ले लिए हैं.

नवाब मलिक ने जारी किया डिसूजा और अफसर के बीच का ऑडियो

BJP नेताओं को बंधक बनाने पर सांसद ने कहा- 'आंख उठाई तो निकाल लेंगे, हाथ उठाया तो...."

मुसीबत में फंसे नवाब मलिक, समीर वानखेड़े के पिता ने ठोका मानहानि का केस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -