फॉरेंसिक को NCB ने भेजे 25 ड्रग सैंपल और दीपिका-सारा समेत कई सेलेब्स के फोन

सुशांत सिंह राजपूत के केस से जुड़े ड्रग्स मामले में अब तक जांच हो रही है। आप जानते ही होंगे नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लगातार ड्रग्स मामले में जांच में लगी हुई है। ऐसे में अब देखने को मिल रहा है कि NCB बॉलीवुड पर शिकंजा तेज कर रही है। जी दरअसल एनसीबी ने लगातार अपनी कार्रवाई जारी रखी है। अब सामने आने वाली ताजा रिपोर्ट्स को देखा जाए तो ड्रग मामले की जांच कर रही एनसीबी ने गुजरात फॉरेंसिक टीम को 85 गैजेट्स भेजे हैं जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, अर्जुन रामपाल, और रिया चक्रवर्ती का मोबाइल फोन भी शामिल है।

इन सभी के अलावा आरोपी ड्रग्स पेडलर्स के गैजेट्स भी हैं। बताया जा रहा है इस लिस्ट में निकाले गए डाटा में डिलीट की गईं वॉइस क्लिप्स, वीडियो क्लिप्स, चैट मेसेजेस और मोबाइल नंबर्स भी हैं। वैसे एनसीबी फॉरेंसिक लैब में मुंबई से जब्त किए जा रहे ड्रग्स के सैंपल्स भी जांच के लिए भेज रही है। खबरों के मुताबिक इन सैंपलों की जांच कर रिपोर्ट ली जा रही है ताकि ड्रग्स नेटवर्क से जुड़े सप्लायर्स और खरीदारों तक पहुंचा जा सके। वैसे अब तक लैब को 25 ड्रग्स के सैंपल भेजे जा चुके हैं।

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि एनसीबी ने गांधीनगर की लैब से कहा है कि 'एक दूसरे को भेजे गए मेसेजेस और किए गए कॉल्स के बीच लिंक भी स्थापित करें ताकि ड्रग्स का प्रयोग करने वालों की चेन का पता चल सके।' अब यह देखना होगा कि आगे क्या होने वाला है।

अद्भुत तरीके से बना गौहर खान-जैद दरबार की शादी का कार्ड, अभिनेत्री ने खुद किया शेयर

कोरोना मरीजों का इलाज कर सकेंगे आयुष डॉक्टर्स, सुप्रीम कोर्ट ने दी हरी झंडी

शरद मल्होत्रा संग रोमांटिक हुईं सुरभि चंदना, फैंस बोले- 'गलत कर रही हो'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -