एनसीबी की प्रेस कॉन्फ्रेंस, सामने आई कई बड़ी बातें
एनसीबी की प्रेस कॉन्फ्रेंस, सामने आई कई बड़ी बातें
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय तथा एनसीबी इन्वेस्टिगेशन में जुटी हैं. इस मामले में आए दिन कुछ न कुछ नया सामने आ रहा है. रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती तथा सैमुएल मिरांडा को 9 सितंबर तक के लिए हिरासत में रखने का आदेश दिया गया है. इसके साथ-साथ कैजान को 14 दिन की हिरासत में भेजा गया. इस आदेश के पश्चात् एनसीबी ने प्रेंस कॉन्फ्रेंस की तथा कुछ प्रश्नो के जवाब दिए.

एनसीबी की तरफ से मुथा अशोक जैन ने प्रेस वार्ता में बताया कि काफी सारी सूचनाएं हमारे पास है. मुझे पूर्ण विश्वास है कि हमारे पास और सुचना आएगी. हम कोशिश जारी रखेंगे. जैन ने आगे कहा कि एनसीबी इस मामले में उत्सुकता तथा अंतर्राष्ट्रीय संपर्क पर भी फोकस करेगी. वहीं रिया चक्रवर्ती के प्रश्न पर जैन ने कहा, 'हम उन्हें तथा शायद कुछ और भी व्यक्तियों को इन्वेस्टिगेशन में सम्मिलित होने के लिए कहेंगे, क्योंकि हमें भी स्पष्टता चाहिए कि किसने क्या किया.' 

वही मामले के बारे में जोर देते हुए जैन ने कहा कि हम पूर्ण अलर्टता के साथ हर मसले तथा सुचना को ठोक बजाकर ही आगे बढ़ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया चक्रवर्ती को आज शाम को समन भेजा जा सकता है, तथा शीघ्र ही उनको भी हिरासत में लिया जा सकता है. बता दें कि दिवंगत अभिनेता की मौत से समंधित मादक द्रव्य केस की पड़ताल के संबंध में एक कोर्ट ने शनिवार को शौविक चक्रवर्ती तथा सैमुअल मिरांडा को 9 सितंबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया. साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है.

9 सितम्बर तक सैमुअल और शौविक को न्यायिक हिरासत में भेजा

मुंबई में कंगना के पोस्टर पर बरसाए गए चप्पल, एक्ट्रेस के आगमन पर पुलिस हुई सतर्क

सुशांत सिंह के एडवोकेट ने अभिनेता के डॉक्टरों को दिए ये सख्त निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -