जल्द आर्यन खान केस से हट सकते हैं समीर वानखेड़े!

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान इस समय ड्रग्स मामले में फंसे हुए हैं। वहीं इस मामले में जांच कर रहे हैं एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer wankhede) दिल्ली पहुंच चुके हैं। जी दरअसल उन पर आर्यन खान का मामला दबाने के लिए 25 करोड़ की डील वाले आरोपों पर पूछताछ होने वाली है। हालाँकि दिल्ली पहुंचने के बाद समीर वानखेड़े ने मीडिया से बात करते हुए यह कह दिया है कि, 'उन्हें समन नहीं दिया गया है। 25 करोड़ की डील वाले मामले का वे खंडन करते हैं और यह आरोप निराधार है।'

हाल ही में उन्होंने कहा, 'उनसे जो भी सवाल किया जाएगा, वे उसका जवाब देंगे। लेकिन वे राजधानी एक अलग मकसद से आए हैं।' आप सभी को बता दें कि NCB मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने यह भी साफ़ कर दिया है कि, ' मुझे समन नहीं दिया गया है। मैं यहां एक अलग मकसद से आया हूं। मेरे खिलाफ लगे आरोप निराधार हैं।' आप सभी को बता दें कि आज से एनसीबी समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों की विजिलेंस जांच शुरू करेगी। यह जांच एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर जनरल ज्ञानेश्वर सिंह द्वारा की जाएगी।

इसमें तीन अधिकारी समीर वानखेड़े से पूछताछ करेंगे। सूत्रों का कहना है कि जांच पूरी होने तक उन्हें आर्यन खान केस की जिम्मेदारी से हटाया जा सकता है। ऐसा भी हो सकता है कि एनसीबी यह जांच दिल्ली मुख्यालय में ही करे या फिर तीनों अधिकारी समीर वानखेड़े के साथ मुंबई लौटें और यहां आकर जांच शुरू करें। हालाँकि अभी कुछ भी तय नहीं है!

'मेरे बेटे के लिए बॉलीवुड से सुपारी ली है', नवाब मलिक पर भड़के समीर वानखेड़े के पिता

दिल्ली पहुंचे समीर वानखेड़े, कहा- 'रिश्वतखोरी केस में नहीं बुलाया'

'सब ड्रामा देख रहे हैं', शाहरुख़ का समर्थन ना करने वालों पर भड़के मीका सिंह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -