'बच्चा है', ड्रग्स केस में आर्यन के पकडे जाने पर बोले सुनील शेट्टी

बीते शनिवार को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में एनसीबी के अधिकारियों ने छापेमारी की। इस दौरान उन्होंने शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को पकड़ा। आप सभी को बता दें कि एनसीबी को क्रूज पर ड्रग पार्टी होने का पता चला था, इसी के चलते अधिकारी भेष बदलकर सादे कपड़ों में पार्टी में शामिल हुए और पार्टी का भंडाफोड़ किया। मिली जानकारी के तहत इस पार्टी में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी मौजूद थे और एनसीबी ने उन्हें भी हिरासत में लिया है। इस समय एनसीबी के दफ्तर में आर्यन खान से पूछताछ चल रही है। हालाँकि अब तक इस मामले में शाहरुख का कोई बयान सामने नहीं आया है।

ऐसा कहा जा रहा है कि शाहरुख, लगातार एनसीबी के अधिकारीयों से जुड़े हुए हैं और पल-पल की जानकारी ले रहे हैं। इसी के साथ आर्यन की मां गौरी खान बेहद चिंतित हैं। इन सभी के बीच सुनील शेट्टी ने खुलकर एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत की। उन्होंने कहा, ''मैं यह कहना चाहूंगा कि जहां-जहां रेड होती है तो बहुत सारे लोगों को पकड़ते हैं। और हम मान कर चलते हैं कि इस बच्चे ने ड्रग्स कंज्यूम किया होगा या इस बच्चे ने यह किया होगा। लेकिन कार्यवाही जारी है उस बच्चे को सांस लेने का मौका दें। हमेशा बॉलीवुड पर, जब हमारी इंडस्ट्री पर कुछ होता है तो हर चीज पर मीडिया टूट पड़ती है और समझती है कि ऐसा ही हुआ। बच्चे को एक मौका दें। सच सामने आने दीजिए। बच्चा है,उसका ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी है।''

आप सभी को बता दें कि ड्रग्स केस में दिल्ली की एनसीबी से मुंबई की एनसीबी टीम को इनपुट मिला था, जिसके बाद इसपर एक्शन लिया गया। बताया जा रहा है दिल्ली के आयोजकों ने इस पार्टी का प्रबंध किया था, जो पहले से एनसीबी के रडार पर थे।

ड्रग्स पार्टी: दोषी कोई भी हो कार्रवाई होगी: NCB चीफ

'आर्यन ख़ान मुसलमान है इसलिए निशाना बन रहा है', सोशल मीडिया पर शुरू हुआ हिन्दू-मुस्लिम का खेल

शाहरुख खान के बेटे की पैरवी के लिए NCB दफ्तर पहुंचे वकील, ये 8 लोग हुए है गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -