ड्रग्स मामले में NCB का एक्शन जारी, कॉमेडियन भारती के घर मारा छापा

इस समय ड्रग्स मामले में दिन पर दिन बड़े बड़े खुलासे हो रहे हैं। आप जानते ही होंगे ड्रग्स केस में एनसीबी की जांच अब भी जारी है। अब हाल ही में एक और बड़ा नाम सामने आया है। जी दरअसल एक के बाद एक नए नाम को एनसीबी ने अपने घेरे में लिया है। अब इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है कॉमेडियन भारती सिंह का। NCB ने उनके अंधेरी स्थित घर पर छापा मारा है। मिली जानकारी के मुताबिक NCB भारती के घर पहुंची और छापा मारा।

वैसे अब तक इस मामले में ज्यादा डिटेल्स तो सामने नहीं आई हैं लेकिन यह कहा जा रहा है कि NCB को कहीं से खबर मिली थी जिसके बाद NCB ने यह कदम उठाया। वैसे इस समय कई सारे स्टार्स ड्रग्स मामले में एनसीबी के निशाने पर रहे हैं। बीते दिनों ही एक्टर अर्जुन रामपाल से भी एनसीबी ने लंबी पूछताछ की थी और उनके घर पर छापा मारा था। वहीं अगर बात करें भारती सिंह की तो वह कॉमेडी की दुनिया का जाना माना नाम है।

इन दिनों वह द कपिल शर्मा शो में नजर आ रहीं हैं। अब बात करें सुशांत सिंह राजपूत मामले की तो इसी मामले के बाद से एनसीबी ने अपनी इनवेस्टिगेशन शुरू की। उसके बाद से कई सारे बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा गया है। इस लिस्ट में सबसे पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती शामिल हुए। उनके बाद दीपिका पादुकोण, राकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान समेत कई सारी नामी एक्ट्रेस के नाम आए।

क्रॉप टॉप में बहुत खूबसूरत नजर आईं नागिन मौनी रॉय

भारतीय-अमेरिकी डॉ। थिरुमाला-देवी कन्नेगंती ने कोरोना से बचने के लिए ढूंढा कल्पनाशील उपाय

असदुद्दीन ओवैसी ने यूएपीए को बताया खराब कानून, कही यह बात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -