ड्रग्स पार्टी: दोषी कोई भी हो कार्रवाई होगी: NCB चीफ
ड्रग्स पार्टी: दोषी कोई भी हो कार्रवाई होगी: NCB चीफ
Share:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हाल ही में एक बड़ी कार्रवाई की है। जी दरअसल बीते शनिवार की शाम Narcotics Control Bureau ने एक यात्री क्रूज शिप (जहाज) पर छापेमारी की, जहां पार्टी चल रही थी। यह कोई आम पार्टी नहीं बल्कि रेव पार्टी थी और इस पार्टी में जमकर मादक पदार्थों का सेवन किया जा रहा था। हाल ही में इन सभी के बारे में पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी है। उनका कहना है कि यह जहाज गोवा जाने वाला था और उस पर सैकड़ों यात्री सवार थे।

केवल यही नहीं बल्कि यह भी कहा जा रहा है कि जहाज पर एक पार्टी होने के बारे में एक गुप्त सूचना मिलने पर एनसीबी के दल ने छापेमारी की। आगे अधिकारी ने बताया कि इसमें शामिल 13 लोगों में से 8 को एनसीबी ने हिरासत में लिया है। आप सभी को बता दें कि हिरासत में जिन लोगों को लिया गया है उनमें बॉलीवुड के बहुत बड़े सुपर स्टार शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान भी है। इसी के साथ तीन बड़े घर की लड़कियां भी शामिल हैं। एक अधिकारी ने बताया कि कुछ यात्रियों के पास से प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद किये गये।

इसी के साथ किसी भी यात्री को जहाज से उतरने नहीं दिया गया है। इस मामले की जांच की जा रही है। खबरों के अनुसार इस समय एनसीबी के अधिकारी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत हिरासत में लिए गए 8 लोगों से पूछताछ कर रही है। वहीं दूसरी तरफ NCB चीफ ने यह कह दिया है कि- 'दोषी कोई भी हो कार्रवाई होगी'। यानि अगर आर्यन दोषी पाए गए तो उन पर भी कार्रवाई होगी।

पार्टी में नशे की हालत में देखे जा चुके है ये स्टार किड्स, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

महामारी एक्ट में दर्ज मुकदमे को लेकर योगी सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

शाहरुख खान के बेटे की पैरवी के लिए NCB दफ्तर पहुंचे वकील, ये 8 लोग हुए है गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -