मुंबई: समुद्र में चल रही थी हाई प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी, पड़ा NCB का छापा

मुंबई: मुंबई के समुद्र में हाई प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है। बताया जा रहा है करीब 7 घंटे तक चली छापेमारी के दौरान NCB को भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद मिला है। इसी के साथ ऐसा भी माना जा रहा है कि ड्रग्स पार्टी में कई सितारे भी शामिल हुए थे। जी दरअसल मुंबई से गोवा जा रहे जहाज पर NCB की ओर से छापेमारी की गई। बताया जा रहा है कोरडेलिया क्रूज पर बीच समुद्र में पार्टी चल रही थी हालाँकि इसी बीच NCB को खबर लगी और उन्होंने छापा मार दिया। क्रूज को अब मुंबई लाया जा चुका है और आरोपियों को आज यानि रविवार को कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

हाल ही में एनसीबी के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि, 'एनसीबी को शुक्रवार को ही रेव पार्टी के बारे में जानकारी मिली थी जिसके बाद सीआईएसएफ अधिकारियों की मदद से छापे की योजना बनाई गई थी।' वहीं एक शख्स ने बताया कि 'इस कार्यक्रम का आयोजन फैशन टीवी इंडिया ने Namascray के साथ मिलकर किया था।' अधिकारी का कहना है क्रूज लाइनर पर अभी भी छानबीन जारी है। वहीं जहाज के कई कमरों की तलाशी ली गई और कई की तलाशी अभी बाकी है।

बताया जा रहा है छापेमारी में 4 तरह के ड्रग्स MDMA, मेफेड्रोन (Mephedrone), कोकीन (Cocaine) और हशीश (Hashish) जब्त किए गए हैं। इस पार्टी के बारे में कई गेस्ट का कहना है कि उन्हें जहाज पर चढ़ने की अनुमति दी गई थी। हाल ही में एक शख्स ने कहा कि 'उसने बुकिंग राशि के रूप में ₹82000 का भुगतान भी किया था, लेकिन सवार होने की अनुमति नहीं दी गई। उन्हें बताया गया कि जहाज में बुकिंग जरुरत से ज्यादा हो गई थी।' आपको हम यह भी बता दें कि इस कार्यक्रम के लिए ऑनलाइन जानकारी दी गई थी। जी दरअसल एक यात्री का कहना है कि 'जहाज मुंबई से गोवा तक नहीं जा रहा था बल्कि यह मुंबई के आसपास ही रहता और फिर 2 दिन के बाद वापस लौट आता।'

सीएम ममता बनर्जी ने लिया आज पश्चिम बंगाल के बाढ़ प्रभावित जिलों का जायजा

राष्ट्रपति कोविंद ने किया भारतीय क्षय रोग संघ के 72वें टीबी सील अभियान का उद्घाटन

लक्षद्वीप में महात्मा गांधी की पहली प्रतिमा का अनावरण करेंगे राजनाथ सिंह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -