ड्रग्स मामले में NCB ने किया तीन लोगों को गिरफ्तार
ड्रग्स मामले में NCB ने किया तीन लोगों को गिरफ्तार
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं। वैसे सुशांत के निधन को कई महीने का समय गुजर चुका है। आप जानते ही होंगे सुशांत के निधन के बाद ड्रग एंगल सामने आये। उसके बाद अब एक बार फिर से नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जी दरअसल एनसीबी ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक इन लोगों में वो सप्लायर भी शामिल है जो सुशांत सिंह राजपूत मामले में गिरफ्तार किए गए बड़े ड्रग्स पेडलर अनुज केसवानी को ड्रग्स सप्लाई करता था। कहा जा रहा है इस शख्स का नाम हेमंत साह उर्फ़ महाराज है और इसे गोवा के मीरामार से गिरफ्तार किया गया है।

कहा जा रहा है एनसीबी ने ये गिरफ़्तारी मुंबई और गोवा टीम के साथ अलग-अलग ऑपरेशन में मिलकर की हैं। इस मामले में दो विदेशी नागरिकों के साथ महाराज भी पकड़ा गया है। एनसीबी ने इस मामले में बताया कि महाराज अनुज केसवानी और रीगल महाकाल तक ड्रग्स सप्लाई करता था, जिन्हे एनसीबी की टीम पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। ऐसी भी खबरें हैं कि इस मामले में अभी भी जांच चल रही है। सूत्रों का कहना है इस मामले में बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ है और कुछ ड्रग सप्लायर्स भी हिरासत में आये हैं। आप सभी को पता ही होगा कि इस मामले में बीते हफ्ते ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी चार्जशीट NDPS कोर्ट में दाखिल की है।

जी दरसल NCB के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने सेशंस कोर्ट में यह चार्जशीट दाखिल की है। लगभग 30,000 पृष्ठों की चार्जशीट में 80 फीसदी टेक्निकल सबूतों को शामिल किया किया है। वहीँ हार्ड कॉपी में 12, 000 से अधिक पृष्ठ और डिजिटल प्रारूप में (सीडी में) लगभग 50,000 पृष्ठ आज अदालत में प्रस्तुत किए गए हैं।

30 पर्यटन आवास गृहों को लीज पर देगी योगी सरकार, कैबिनेट में जल्द आएगा प्रस्ताव

21 की उम्र में सनी के साथ हुआ था बहुत कुछ, वीडियो शेयर कर बताया दर्द

शमर्नाक: सास बहु को करती थी छोटे बेटे के साथ संबंध बनाने के लिए करती थी मजबूर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -