ड्रग्स केस में NCB ने फिर की छापेमारी, सीज हुई 40 लाख की ड्रग
ड्रग्स केस में NCB ने फिर की छापेमारी, सीज हुई 40 लाख की ड्रग
Share:

इस समय ड्रग्स केस की जांच तेज हो चुकी है। अब इसी क्रम में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बीते गुरुवार को छापेमारी में एक और ड्रग पैडलर को धर दबोचा है। जी हाँ, बताया जा रहा है राहिल विश्राम नाम के इस पैडलर के घर से NCB को तकरीबन 1 किलो ड्रग्स मिली है जिसकी कीमत मार्केट में 3 से 4 करोड़ रुपये है। केवल इतना ही नहीं बल्कि NCB को राहिल के घर से 4.5 लाख रुपये कैश भी मिले हैं। सामने आने वाली जानकारी में यह भी बताया गया है कि राहिल के बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के साथ सीधे लिंक हैं।

वैसे आप जानते ही होंगे कि रिया ड्रग्स मामले में NCB हर पहलू और हर सप्लायर तक पहुंचने की बेजोड़ कोशिश में लगी हुई है और कहीं ना कहीं उन्हें कामयाबी भी मल ही रही है। अब तक NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने मुंबई के पोवाई में छापा मार लिया है और दो से तीन लोगों को हिरासत में भी ले लिया है। बताया जा रहा है उनके द्वारा मारी गई इस छापेमारी में तकरीबन 500 किलोग्राम उच्च गुणवत्ता की बड जब्त की गई है जिसे बाजार में 6 से 8 हजार रुपये प्रति ग्राम के हिसाब से बेचा जा रहा था।

इस छापे में 30 से 40 लाख रुपये की ड्रग्स सीज की गई है और पकड़े गए तीनों लोगों से पूछताछ शुरू कर दी गई है। इस समय NCB पूछताछ में लगी हुई है इस कारण इनके नामों का खुलासा नहीं हो पाया है। वैसे इसके पहले भी NCB ने कई ड्रग पैडलर को धर दबोचा है और सभी से बारी बारी से पूछताछ भी जारी है।

शेयर मार्केट में लौटी रौनक, बढ़त के साथ खुला बाजार

राहुल ने मोदी सरकार पर किया हमला, कहा- "थाली बजाने से जरूरी सुरक्षा है"

जन्मदिन की बधाइयां पाकर गदगद हुए PM मोदी, सेलेब्स को कहा शुक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -