सुशांत मामले में पकड़ा गया बड़ा ड्रग सप्लायर, एनसीबी ने किया गिरफ्तार
सुशांत मामले में पकड़ा गया बड़ा ड्रग सप्लायर, एनसीबी ने किया गिरफ्तार
Share:

16/20 के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत-रिया के ड्रग्स मामले में एनसीबी ने साहिल मजहर अली नाम के एक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। अपराधी साहिल मजहर अली के समीप एनसीबी को 7।1 ग्राम चरस जब्त हुई है। एनसीबी ने अपनी अदालत में पेश की गई हिरासत में इस बात का भी जिक्र किया है कि बॉलीवुड के जिस नामी एक्टर की प्रेमिका के भाई Agisialos Demetriades को ड्रग कार्टर के तौर पर हिरासत में लिया गया है उससे पकड़ा गया अपराधी टैक्सी ड्राइवर साहिल मजहर अली जुड़ा हुआ है।

ऐसे में ड्रग्स सिंडिकेट के अलग-अलग रूट सामने आए हैं, जिसकी इन्वेस्टिगेशन अभी जारी है। फिलहाल अपराधी टैक्सी ड्राइवर को सोमवार तक के लिए न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है। अपराधी साहिल मजहर अली की ली गई हिरासत में एनसीबी ने कहा है कि बॉलीवुड के नामी एक्टर की प्रेमिका के भाई तथा अफ्रीकन नेशनल Agisialos Demetriades को ड्रग कार्टर के रूप में हिरासत में लिया गया है। उसके साथियों तथा सिंडिकेट से सबंधित पूछताछ में उसने बताया कि बांद्रा के क्षेत्र में टैक्सी चलानेवाला साहिल मजहर अली उसके लिए चरस, गांजा प्रिक्योर करता था तथा उसे देता था।

इसके अतिरिक्त उसने Agisialos Demetriades को कोकीन भी प्रदान करवाई थी। एनसीबी के सूत्रों के अनुसार, पूछताछ के दौरान ये कोकीन की कन्साइनमेंट अफ्रीकन नेशनल AgisialosDemetriades ने बांद्रा के कैप्री हाइट्स की उस बिल्डिंग के गेट बाहर प्राप्त की थी, जहां पर इस नामी बॉलीवुड अभिनेता का घर है। अपराधी साहिल मजहर अली कई बार अलग-अलग ड्रग्स डीलर्स के माध्यम से LSD तथा MDMA क्रय कर कई स्थान पर सप्लाई भी कर रहा था। तथा अलग-अलग ड्रग्स सिंडिकेट से उसके तार जुड़े थे। 

अभिनेता चंदन रॉय सान्याल ने दुर्गा पूजा में सामाजिक अनुशासन के इस विचार का किया समर्थन

नेहा कक्कड़ की बिदाई का वीडियो आया सामने, कुछ ऐसा रहा नेहा का हाल

आदिपुरुष से हुई इस अभिनेता की नो एंट्री, नहीं निभाएंगे कोई किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -