पेट में कोकीन के कैप्सूल छिपा कर ले जा रही थी विदेशी महिला, एयरपोर्ट पर NCB ने किया गिरफ्तार
पेट में कोकीन के कैप्सूल छिपा कर ले जा रही थी विदेशी महिला, एयरपोर्ट पर NCB ने किया गिरफ्तार
Share:

नई दिल्‍ली: वेनेजुएला मूल की एक महिला के पेट से नारकोटिक्‍स क्रंट्रोल ब्‍यूरो ने मॉडल पदार्थों से भरे हुए 65 कैप्‍सूल बरामद किए हैं. इन कैप्‍सूल में कोकीन नामक ड्रग भरा हुआ था. आरोपी विदेशी महिला को दिल्‍ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्‍ट्रीय हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया गया है. प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि वेनेजुएला की रहने वाली यह युवती आदिस अबाबा से दिल्‍ली पहुंची थी.

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो आरोपी विदेशी युवती से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कोकीन से भरे ये कैप्‍सूल दिल्‍ली में किसे सप्लाई किए जाने थे. नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो के वरिष्‍ठ अधिकारी के मुताबिक, उन्‍हें इंटेलीजेंस से ख़ुफ़िया इनपुट मिला था कि आदिस अबाबा एक युवती ड्रग्‍स लेकर दिल्‍ली के आईजीआई हवाई अड्डे पहुंचने वाली है.

इंटेलीजेंस इनपुट के आधार पर एनसीबी के टीम ने हवाई अड्डे पर घेरेबंदी कर ली. दिल्‍ली हवाई अड्डे पहुंचते ही एनसीबी की टीम ने इस विदेशी महिला को गिरफ्तार कर लिया. प्रारंभिक जांच में इस महिला के सामान से कोई भी संदेहास्पद सामान नहीं मिला. हालांकि, इस युवती के हावभाव को देखकर एनसीबी के अधिकारियों को संदेह हुआ कि इस युवती ने ड्रग्स को अपने शरीर में कंसील कर रखा है, जिसके बाद जांच में कोकीन के कैप्सूल बरामद हुए.

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से फिलहाल राहत की कोई संभावना नहीं

भारतीय अर्थव्यवस्था के सामने व्यापार घाटे में वृद्धि बन सकती है समस्या

डॉलर के मुकाबले रुपये में नजर आई 11 पैसे की मजबूती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -