एनबीए अकादमी को मिला मेजबानी का मौका
एनबीए अकादमी को मिला मेजबानी का मौका
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली स्थित एनबीए अकादमी इस मामले में खुश किस्मत है कि उसे बास्केटबाल विदआउट बार्डर्स एशिया 2018’ की मेजबानी करने का मौका मिल गया है. यह बास्केटबाल प्रतियोगिता 30 मई से 2 जून तक होगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह दूसरी बार है जब एनबीए और एफआईबीए के ‘ग्लोबल बास्केटबॉल डेवलपमेंट और कम्युनिटी आउटरीच प्रोग्राम ’ का आयोजन भारत में हो रहा है. इस आयोजन में एशिया - प्रशांत क्षेत्र के 17 वर्ष की उम्र तक के शीर्ष पुरुष और महिला खिलाड़ी एकजुट होंगे .जो एनबीए और एफआईबीए के खिलाड़ियों , महान खिलाड़ियों और कोचों से खेल के गुर सीखने के साथ इस क्षेत्र के सर्वश्रेष्ठ युवा खिलाडिय़ों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे.

उल्लेखनीय है कि इसके अलावा एनबीए और बीएफआई 27 से 29 मई तक देश की शीर्ष महिला प्रतिभाओं के लिए ‘ बास्केटबाल डेवलपमेंट’ शिविर भी आयोजित करेगा.इसके लिए एनबीए अकादमी 17 वर्ष से कम आयु की 20-25 लड़कियों का चयन करेगी, ताकि ‘ बास्केटबाल डेवलपमेंट’ शिविर में जीत के मंत्र देकर शिविर को सफल बनाया जा सके. इन खेल  शिविरों का मकसद ही खेल प्रतिभाओं को तराशकर उन्हें संबंधित खेलों में पारंगत बनाना है.

यह भी देखें

लेबनान में भारतीय जूडो खिलाड़ियों ने जीते तीन पदक

मैनचेस्टर यूनाइटेड का निराशाजनक खेल जारी, किन्तु दूसरा स्थान पक्का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -