फहद फासिल के साथ नाजिया का यह वीडियो हुआ वायरल

फहद फासिल के साथ नाजिया का यह वीडियो हुआ वायरल

कोरोना वायरस के डर के बीच ज्यादातर  हस्तियों ने खुद को आत्म-संगति कर लिया है और प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने के लिए अपनी हर कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल हर कोई वायरस से सुरक्षित रहने के लिए जनता को शिक्षित करने में लगा हुआ है, वे इस मूल्यवान समय का उपयोग आराम करने के लिए भी कर रहे हैं। वहीं अभिनेत्री नाजरीन भी स्व-संगरोध का अभ्यास करके खुद को और अपने आसपास के सभी लोगों को सुरक्षित रख रही हैं। 

इसके साथ ही सोशल मीडिया की नवीनतम वायरल चुनौती - "द हैंड इमोजी चैलेंज" पर पकड़ बनाते हुए, नाजिया ने अपने पति फहद फासिल के साथ मनमोहक वीडियो को साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ले लिया, जिसके भाव अनमोल हैं। वहीं " मैं अपने पति को समझाती हूं कि यह कैसे काम करता है (उसके चेहरे को देखें) इस लड़के का कोई सुराग नहीं है कि #quarantineandchill पर क्या चल रहा है ," नाज़िया ने कहा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अभिनेत्री द्वारा साझा की गई छोटी वीडियो क्लिप में, वह हाथ की इमोजीज़ को अपने फ़ोन स्क्रीन पर फ्लैश करने की कोशिश करती हुई देखी जा सकती हैं| इसके साथ ही आपको बता दें की हमें लगता है कि उसने बहुत अच्छा काम किया है।  

साउथ की इन हस्तियों ने भी किया जनता कर्फ्यू का समर्थन

नम्रता शिरोडकर ने बताया कोरोना से बचने का तरीका

महेश बाबू की फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग हुई रद्द