सेट पर होली खेलती नजर आई मोनालिसा, देखिये एक्ट्रेस के ग्लैमरस फोटोज
सेट पर होली खेलती नजर आई मोनालिसा, देखिये एक्ट्रेस के ग्लैमरस फोटोज
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा मोनालिसा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इसके साथ  ही इन तस्वीरों में मोनालिसा अपने शो के सेट पर होली खेलती नजर आ रही हैं। वहीं मोनालिसा के उत्साह को देखकर साफ पता चल रहा है कि, भले ही होली खत्म हो चुकी है परन्तु टीवी की दुनिया में अब भी होली का खुमार जारी है।वहीं  इस दौरान मोनालिसा खूबसूरत आउटफिट में नजर आई, जिसका फ्लोरल प्रिंट कमाल लग रहा है। इसके साथ ही मोनालिसा इस समय अपने सीरियल नजर की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। इसके अलावा वैसे आगे की कहानी में दर्शकों को होली का ट्रैक देखने को मिलने वाला है।

इसके साथ ही मौका मिलते ही मोनालिसा ने कैमरे के आगे जमकर पोज दिए। वहीं तस्वीरों को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि, मोनालिसा शूटिंग के बीच भी तस्वीरें क्लिक करवाने का समय निकाल लेती हैं। इसके अलावा मोनालिसा के फैंस उनके इस हॉट लुक की तारीफ किए बिना रह नहीं पा रहे हैं। वहीं होली खेलने के बाद मोनालिसा रंगों में सराबोर नजर आई। इसके साथ ही उसके बाद भी मोनालिसा कमाल लग रही हैं।

तस्वीरें क्लिक करवाते समय मोनालिसा ने खूब ग्लैमर का तड़का लगा दिया है । इसके अलावा टीवी की इस डायन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। वहीं मोनालिसा के सेट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं।और अब बात करते है मोनालिसा की फैनफॉलोइंग की तो आपको बता दें की अदाकारा की फैनफॉलोइंग किसी से कम थोड़े ही है। वहीं रील वाली फैमिली के साथ मोनालिसा ने जमकर मस्ती की। इस बात का सबूत मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीरें हैं।

हिमांशी संग आसिम करेंगे देसी रोमांस, कल्ला सोहणा नई का फर्स्ट लुक हुआ आउट

मुझसे शादी करोगे: क्या वाइल्ड कार्ड्स की एंट्री से खुश नहीं है शहनाज़

ट्रोलर्स पर भड़के माही विज-जय भानुशाली, बेटी का नाम घसीटने से हुए आगबबूला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -