'डायन' ने भी बांधी अपने भाई को राखी
'डायन' ने भी बांधी अपने भाई को राखी
Share:

कुछ दिनों पहले ही शुरू हुआ टीवी का पॉपुलर शो 'नजर' इन दिनों दर्शकों के बीच काफी चर्चा में चल रहा है, यही नहीं बल्कि बहुत ही कम दिन में यह शो दर्शक के बीच अपनी जगह बना पाने में कामयाब हो गया है. इस शो में नजर आ रहे सभी कलाकार भी आये दिन सुर्ख़ियों रहते हैं, वही शो में 'डायन' के किरदार में नजर आ रही मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

'नजर' में कातिलाना 'डायन' लग रही है मोनालिसा

मोनालिसा ने हाल ही में अपने भाई के साथ तस्वीरें शेयर की जिनमें वह अपने भाई को राखी बांधते नजर आ रही है. मोनलिसा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड रही हैं. मोना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि Happy Rakshabandhan “dada”.... ‘amar check check shirt ta de’’’..... CHOL GASKAI KHELBI ?!!!....I always miss those trifling fights ... love you to the moon and back."

'डायन' देख डर के मारे लाल हो गया ये पॉपुलर अभिनेता

शो 'नजर' के अलावा भी मोनालिसा टीवी के चर्चित और विवादित शो बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं और इस शो में आने के बाद मोनालिसा पहले से ज्यादा मशहूर हो गई है. बता दें कि मोनलिसा टीवी दुनिया के साथ-साथ वह भोजपुरी सिनेमा की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जो कई फिल्मों में नजर आ चुकी है, हालांकि अब वह भोजपुरी फिल्मों में कम ही नजर आती है.

'डायन' ने भी दी ईद की बधाई

ऐसा कहा जाता है कि बिग बॉस से बड़ी पॉपुलरटी के बाद मोनालिसा ने अपनी फ़ीस बढ़ा दी थी, जिसके बाद उन्हें भोजपुरी फिल्में मिलना बंद हो गई. फिलहाल तो वह अपने शो 'नजर' को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है और इस शो में उन्हें काफी पसंद किया जाता है.

चटपटी खबरें..

9 घंटे के भारी ऑपरेशन को लड़की ने इस तरह किया हल्का

हॉट एक्ट्रेस मंदाना करीमी का दूसरा पति बना ये पॉपुलर अभिनेता

'मैं मायके चली जाऊंगी' में नए किरदार की एंट्री

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -