कड़कड़ाती ठंड में बिकिनी पहनकर कुछ यूँ एन्जॉय कर रहीं हैं श्रीजिता डे
कड़कड़ाती ठंड में बिकिनी पहनकर कुछ यूँ एन्जॉय कर रहीं हैं श्रीजिता डे
Share:

हाल ही में टीवी अभिनेत्री श्रीजिता डे लगातार चर्चाओं में बनी हुईं हैं. जी हाँ, अभिनेत्री इस बार अपने किसी सीरियल की वजह से नहीं बल्कि अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से खबरो में हैं. जी हाँ, छोटे पर्दे की हॉट अभिनेत्री श्रीजिता डे इन दिनों कश्मीर के गुलमर्ग में हॉलीडे एंजाय कर रही हैं और अपनी तस्वीरों को शेयर कर चर्चाओं में आ गईं हैं. श्रीजिता ने हाल ही में अपने इस हॉलीडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल इन दिनों कश्मीर में जमकर बर्फवारी हो रही हैं ऐसे में श्रीजिता ने इस कड़कड़ती ठंड में माइनस 10 डिग्री चैलेंज लिया और बिकिनी में वहां एन्जॉय करते हुए नजर आ रहीं हैं.

श्रीजिता ने बिकिनी में माइनस 10 डिग्री का लुफ्त लेते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है Gulmarg- Kashmir... Photography @mukularoraa वहीं एक ओर वह बिकिनी में नजर आ रहीं हैं और स्विमिंग पूला में आनंद ले रहीं हैं ओर तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Let’s dive.. Khyber #gulmarg #kashmir इसमें वह दिलकश दिख रहीं हैं. आप सभी ने श्रीजिता को पहली बार एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' में देखा होगा जहां उन्होंने गार्गी तुषार बजाज की भूमिका निभाई थी.

वहीं उसके बाद वह बालाजी टेलीफिल्म्स के शो 'करम अपना अपना' में भी नजर आईं थी और साल 2008 में बॉलीवुड फिल्म 'टशन' में भी उन्होंने दमदार अभिनय किया था. वहीं बीते दिनों आप सभी ने उन्हें नजर शो में देखा होगा. इसी के साथ श्रीजिता 'अन्नू की हो गई वाह भाई वाह' में भी नजर आईं और 'उत्तरायण', 'तुम ही हो बंधु सखा तुमही', 'पिया रंगरेज', 'कोई लौटा के आया है' में भी उन्होंने काम किया है.

इस मशहूर एक्ट्रेस पर लगा बदसलूकी का आरोप, जल्द हो सकती है जेल!

वेलेंटाइन डे के मौके पर अंकिता ने शेयर की मिलिंद संग लिपलॉक की तस्वीर

जल्द कलर्स पर प्रसारित होगी श्रीमद्भागवत गीता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -