टीवी की इस एक्ट्रेस ने अपनाया माधुरी दीक्षित का अंदाज़
टीवी की इस एक्ट्रेस ने अपनाया माधुरी दीक्षित का अंदाज़
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'नज़र' इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. शो में नजर आ रही 'डायन' यानी मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा भी दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई हैं. इसके अलावा मशहूर एक्ट्रेस सोन्या पिंक भी लोगों को खूब पसंद आ रही है. गौरतलब है कि सोन्या रियल लाइफ में काफी बोल्ड और बेहद खूबसूरत है.

'नज़र' के नए प्रोमो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ा देती हैं. अब हाल ही में सोन्या को लेकर खबर आई है कि जल्द ही वह शो में बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित की तरह नजर आने वाली हैं. जी हाँ सोन्या को आप शो के अगले एपिसोड में माधुरी दीक्षित के अंदाज़ में देखेंगे.

रेड बिकिनी में मोनालिसा ने ढाया कहर, तस्वीरें देख बेकाबू हो रहे हैं फैंस

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सोन्या माधुरी दीक्षित की सबसे सुपरहिट फिल्म 'हम आपके है कौन' के लुक में नजर आने वाली हैं. सोन्या अपने इस किरदार के लिए बहुत उत्साहित हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सोन्या ने कहा कि वह माधुरी दीक्षित को बहुत पसंद करती है, उन्होंने कहा कि माधुरी बहुत खूबसूरत है और वह उनके लिए प्रेरणा रही हैं.

'नज़र' फेम सोन्या के हॉट फोटोशूट से मचा तहलका

इसके अलावा सोन्या ने कहा कि हरा रंग लहंगा और आभूषण शाही लुक दे रहे थे. गौरतलब है कि माधुरी दीक्षित हिंदी सिनेमा की एक ऐसी अदाकारा हैं जिनकी जगह कोई नहीं ले सकता. वह अदाकारी, खूबसूरती और बेहतरीन डांस के लिए बॉलीवुड में अपनी खास पहचान रखती हैं.

चटपटी खबरें..

मीडिया पर जमकर भड़के कपिल शर्मा, कही हैरानी वाली बात

फिर सोशल मीडिया पर छाया 'तेनालीरामा' की 'शारदा' का हॉट लुक

'ये है मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस को मिला सबसे बड़ा प्रोजेक्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -