डांस करने पर ट्रोल हुईं मोनालिसा, प्रोड्यूसर गुल खान ने सिखाया ट्रोलर्स को सबक

आप सभी इन दिनों स्टार प्लस के नजर सीरियल में डायन मोहना यानी मोनालिसा को देख ही रहे होंगे. जी दरअसल हाल ही में मोनालिसा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं हैं. जी हाँ, मोनालिसा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने फैंस को दीवाना कर देती हैं लेकिन इस बार फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया है. हाल ही में मोनालिसा ने पंजाबी गाने लैंबॉर्गिनी पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसको लेकर कुछ लोगों ने तो उनकी तारीफ की है लेकिन कुछ लोग उन्हें उल्टा सीधा बोलते हुए नजर आ रहे हैं. जी हाँ और अब ऐसे लोगों को सबक सीखने के लिए प्रोड्यूसर गुल खान सामने आईं और उन्होंने सभी को फटकार लगाई है.

आप देख सकते हैं इस वीडियो में मोनालिसा येलो कलर की ड्रेस पहने हुए डांस कर रही हैं और इसपर ही कुछ लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई है. वहीं मानोलिसा का बचाव करते हुए गुल खान ने न केवल यूजर्स को सबक सिखाया, बल्कि मामले को अपने हाथों में लिया और यूजर ट्रैक करने के लिए साइबर सेल के साथ संपर्क किया और मोनालिस को जब ये बात पता लगी तो उन्होंने गुल खान का शुक्रियाद किया.

आप सभी को बता दें कि ऐसे ट्रोलर्स को इस तरह का सबक सीखना में तारीफ करने लायक है जो गुल खान ने किया है. मोनालिसा की बात करें तो वह खूब सेक्सी हैं और आए दिन वह अपनी हॉटनेस दिखाने में कामयाब हो जाती हैं जो आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं.

नागिन 3 से होगी सुरभि ज्योति की छुट्टी, करिश्मा तन्ना करेंगी वापसी

वेलेंटाइन डे पर बोल्ड होकर शिवाय की अनिका ने दिखाई हॉटनेस

टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस ने फैंस को दिए वेलेंटाइन टिप्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -