'नजर' के एक एपिसोड का इतना चार्ज लेती हैं मोनालिसा, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
'नजर' के एक एपिसोड का इतना चार्ज लेती हैं मोनालिसा, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

कभी भोजपुरी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी को मदहोश करने वाली स्टार मोनालिसा आज टीवी इंडस्ट्री में छाईं हुईं हैं. जी हाँ, उन्हें आप सभी इन दिनों टीवी शो डायन में देख आरहे होंगे. उन्होंने अपनी एक शानदार पहचान बनाई है. छोटे पर्दे पर भी मोनालिसा अपना एक अलग नाम स्थापित कर चुकी हैं जो आप सभी जानते ही होंगे. आप सभी इन दिनों मोनालिसा को स्टार प्लस के सीरियल नजर में लीड रोल में देख रहे होंगे. आपको बता दें कि मोनालिसा का घर मुंबई में है और वहां वह अपने पति विक्रांत के साथ रहती हैं.

इसी के साथ वह अपने काम के लिए हर एपिसोड का 50,000 रुपये चार्ज करती हैं और बात करें फिल्मों की तो फिलहाल मोनालिसा किसी भी भोजपुरी या फिर हिंदी फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं, लेकिन अगर उनकी भोजपुरी फिल्मों की बात करें तो वे हर फिल्म के लिए 5 से 7 लाख रुपये वो बतौर फीस लेती हैं. आपको बता दें कि उनकी नेट वर्थ यानि कि कुल संपत्ति करीब 8 करोड़ रुपये है. जी हाँ, उनके पति भी एक शानदार एक्टर है. मोनालिसा को बिग बॉस में आने के बाद से ही फेम मिला है और वह आज खूब चर्चाओं में है.

मोनालिसा बिग बॉस 10 में नजर आईं थीं और यहाँ उन्होंने विक्रांत से शादी कर खूब सुर्खियां हांसिल की थी. मोनालिसा ने हिंदी, उड़िया, बांग्ला, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में भी काम किया है और बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि अजय देवगन की फिल्म 'ब्लैकमेल' में भी मोनालिसा नजर आईं थीं.

जल्द ही इस सुपरनैचरल शो में होगी राखी सावंत की एंट्री, बनेंगी चुड़ैल!

नमाज़ पढ़ने की शौकीन है यह एक्ट्रेस, पढ़कर मिलता है सुकून

ब्लैक साड़ी में सेक्सी नजर आईं नागिन शिवांगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -