कभी 120 रुपए कमाती थी यह टीवी अदाकारा, आज करोड़ों में है कमाई
कभी 120 रुपए कमाती थी यह टीवी अदाकारा, आज करोड़ों में है कमाई
Share:

टीवी शोज में डायन बनकर सभी का दिल जीतने वाली मोनालिसा के बारे में आज हम आपको कुछ ऐसा ब्याने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। वैसे मोनालिसा वो अदाकारा हैं जिन्हे आज के समय में टीवी इंडस्ट्री के साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री में भी ख़ासा पसंद किया जाता है। वैसे उन्होंने भोजपुरी, हिंदी, बंगाली, उड़िया, तमिल कन्नड़ व तेलुगु फिल्मों में काम किया है और अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। वैसे मोनालिसा का वास्तविक नाम अंतारा बिस्वास था लेकिन फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदल लिया। अब वह मोनालिसा के नाम से मशहूर हैं। वैसे मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की इकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बहुत ज्यादा लंबे वक्त से हिंदी टीवी में एक्टिव हैं।

वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि मोनालिसा का जन्म एक बंगाली हिंदू परिवार में हुआ है। जी हाँ और उन्होंने अपनी शुरूआती पढ़ाई कोलकाता के एलजिन रोड स्थित जुलियन डे स्कूल से की है। उसके बाद उन्होंने कलकत्ता यूनिवर्सिटी के आशुतोष कॉलेज से ग्रेजुएशन किया। वैसे मोनालिसा ने संस्कृत विषय से अपना ग्रेजुएशन किया है और वह संस्कृत बहुत अच्छे से समझ लेती हैं। एक बार मोनालिसा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, "एक्ट्रेस बनने से पहले मैं बहुत कठिन वक्त को देखा है। मेरी पहली नौकरी कोलकाता के एक रेस्टोरेंट में बतौर होस्टेस था। उस वक्त मैंने सिर्फ 10वीं तक पढ़ाई पूरी की थी लेकिन घर की बेकार दशा के चलते जॉब करनी पड़ी थी और इस काम के बदले मुझे 120 रुपए रोजाना मिलता था।''

वैसे काम के बाद जो समय मिलता था उसमे वह उड़िया वीडियो एल्बम में मॉडल का काम करने लगी। उसके बाद देखते ही देखते उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ने लगी। उस समय लोगों को उनका नाम नहीं पसंद आ रहा था, जिसके चलते उनके अंकल ने उनका नाम बदल दिया। वैसे मोनालिसा ने अब तक 100 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और अब वह टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचाती हैं।

4 दिन में तीसरी बार सस्ता हुआ सोना, चांदी की कीमतों में वृद्धि

भारत के लिए हो रहा नई सुबह का आगाज, लगातार गिर रहा कोरोना के मरीजों का आंकड़ा

'लव जिहाद' के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन, निकिता के हत्यारों को फांसी देने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -