क्या नायरा रोक पाएगी कार्तिक और वेदिका की शादी?
क्या नायरा रोक पाएगी कार्तिक और वेदिका की शादी?
Share:

टीवी के बहुत से ऐसे शो है जिनमे एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में बीते कल के एपिसोड में कार्तिक नायरा को याद कर कहता दिखता है कि वो तो उसे छोड़ कर चली गई। अब तो उसे जिंदगी में आगे बढ़ना ही होगा। इसी के साथ अखिलेश भी सोचता है कि जब नायरा को कार्तिक की शादी की बात पता चल गई है तो वो यहां क्यों नहीं आ रही है और उसे लगता है कि नायरा को कार्तिक की शादी से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।

वहीं आगे स्वर्णा मनीष से पूछती है कि क्या कार्तिक की शादी धूमधाम से होगी तो मनीष उसे कहता है कि दादी जो चाहती है वैसा ही होगा। मनीष स्वर्णा को बताता है कि उसने अखिलेश और उसकी बीवी से बात की है कि शादी की तैयारी में क्या करना है लेकिन वो लोग उसके पास नहीं आए। तब यह सुनकर स्वर्णा कहती है कि उन लोगों के बीच लड़ाई चलती है तो गायु और समर्थ के बीच भी कुछ ठीक नहीं है। वहीं मनीष को स्वर्णा सारी बात बता देती है जिसके बाद वो कहती है कि नायरा जिंदा होती तो सब ठीक होता, लेकिन मनीष कहता है कि वो अब जिंदा नहीं है। वहीं आगे स्वर्णा कहती है कि उसकी बॉडी नहीं मिली तो मनीष कहता है कि काश उसकी बॉडी मिल गई होती तो वो ऐसे पागल तो नहीं होती। वहीं आगे मनीष स्वर्णा से कहता है कि मरे हुए लोगों के कारण वो जिंदा लोगों को परेशान कर रही है।

साथ ही वो ये भी कहता है कि उसे वेदिका को एक मौका देना चाहिये। इसी के साथ उस दौरान कार्तिक दादी के पास जाता है जहां वो उन्हें दवाई ना खाने पर बोलने लगता है। दादी कहती है कि वो उसकी शादी की तैयारियों के बीच दवाई खाना भूल गई तो कार्तिक कहता है कि वो ये शादी ही उनके लिये कर रहा है जिसे सुन दादी हैरान रह जाती है। वो कार्तिक से जानना चाहती है कि क्या उन्होंने उस पर शादी का दबाव बनाया है। तभी वहां वेदिका आ जाती है वो दादी से सावन मिलनी का कार्यक्रम करवाने की बात करती है और दादी मान जाती है। इसी के साथ जब सुहासिनी के घर में जहां सावन मिलनी का कार्यक्रम होता है तो वहीं नायरा भी लीजा के साथ मिलकर सावन मिलनी का कार्यक्रम रखती है और दोनों अपने-अपने घरों में एक दूसरे को याद करते हैं। इसी के साथ कार्तिक की यादों में नायरा आ भी जाती है, तो वहीं कैरव बेहोश हो जाता है जिसे देखकर नायरा परेशान होने लगती है। वेदिका पर भी झूमर गिरने वाला होता है जिसे कार्तिक देख लेता है और अब आगे क्या होगा, ये अगले एपिसोड में देखना होगा.

Gandii Baat 3 Trailer : एकता कपूर की वेब सीरीज़ में हुई बोल्डनेस की सारी हदें पार

नागिन की तरफ पलटेगी 'मैं भी अर्धांगिनी' की कहानी, यह एक्ट्रेस निभाएगी मुख्य रोल

'राम कपूर' के इस अवतार की फैंस ने की शाहरुख के बेटे से तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -