अपनी भतीजी को याद कर इमोशनल हुई यह साउथ एक्ट्रेस

अपनी भतीजी को याद कर इमोशनल हुई यह साउथ एक्ट्रेस

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और हॉट नयनतारा को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह इस समय कोई न कोई बात के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है वही उन्होंने साल की शुरुआत एक सकारात्मक नोट पर की, जब उन्होंने सुपरस्टार रजनीकांत को 'दरबार' में रोमांस किया . अभिनेत्री ने हाल ही में 'मुकुती अम्मान' की शूटिंग पूरी की है और उनकी कुछ और फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक ऑनलाइन पोर्टल के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, नयनतारा ने खुलासा किया कि वह अपनी भतीजी एंजेलिना को अपने भाग्यशाली आकर्षण के रूप में मानती है कि उसके जन्म के बाद, वह कई अवसरों से भर गई थी. शूटिंग में व्यस्त, नयनतारा एंजेलीना के साथ समय नहीं बिता पा रही थी जिससे अभिनेत्री को एक घंटे तक रोना पड़ा क्योंकि वह अपनी भतीजी को बहुत याद कर रही थी.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें नयनतारा अपने शानदार अभिनय कौशल के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने अपने प्रदर्शन के लिए बहुत प्रशंसा अर्जित की है. अभिनेत्री ने अजित, विजय और रजनीकांत जैसे शीर्ष सितारों के साथ जोड़ी बनाई है. आरजे बालाजी को लपेटने के बाद 'मुकुथी अम्मन' का निर्देशन, नयनतारा पहले ही अपनी अगली फिल्म 'नेट्रिकन' की शूटिंग पर जा चुकी हैं, जिसे मिलंद राजू द्वारा अभिनीत किया जाएगा.

इस साउथ एक्ट्रेस से मिलने पहुंचा फैन, 5 दिन तक सोया फुटपाथ पर

पैसों की तंगी के कारण करनी पड़ी थी सेल्समैनी, अब साउथ के टॉप एक्टर्स में होती है गिनती

दरबार ने सिनेमा हॉल में मचाया धमाल, आंकड़े देखकर हैरान रह जाएंगे आप