साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटो, सोशल मीडिया पर लगा जाम
साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटो, सोशल मीडिया पर लगा जाम
Share:

टॉलीवुड और साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. फैंस उन्हें लेडी सुपरस्टार कहकर बुलाते हैं. नयनतारा ने तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के जलवे बिखेरे हैं. उन्होंने 2003 में मलयालम फिल्म मनसिना करे से एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने साल 2005 में तमिल फिल्म अय्या और 2006 तेलुगू फिल्म लक्ष्मी में काम किया था. उनकी दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. फिल्म में नयनतारा की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसके बाद उन्होंने चंद्रमुखी, दुबई सीनू, तुलसी, बिल्ला, यारदी नी मोहिनी, अधवन, प्रवेश, सिम्हा, बॉस अंगिरा भास्करन, राम राज्यम, राजा रानी, अरमबम, थानी ओरुवन, माया, नानू राउडी धवन, बाबू बांगरम और इरु मुगन जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी है. 2010 में उन्होंने फिल्म सुपर से कन्नड़ डेब्यू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी. इसके बाद वह 2011 में श्री रामा राज्यम में नजर आई थीं. फिल्म में वह सीता के किरदार में दिखाई दी थीं. फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट तेलुगू एक्ट्रेस फिल्मफेयर अवॉर्ड और फिल्म राजा रानी के लिए बेस्ट तमिल एक्ट्रेस फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया था.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि हाल ही में नयनतारा फिल्म साएरा नरसिम्हा रेड्डी में नजर आई थीं. फिल्म को सुरेंदर रेड्डी ने डायरेक्ट किया था. 300 करोड़ रूपये के बजट से बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. इस फिल्म में चिरंजीवी, विजय सेतुपति, जगपति बाबू जैसे कलाकार नजर आए थे. पिछले कुछ समय से नयनतारा के निर्देशक विग्नेश शिवन को डेट करने की खबरें आ रही हैं. इससे पहले नयनतारा का नाम डांसर और कोरियोग्राफ प्रभुदेवा के साथ भी जुड़ चुका है.

इस साउथ एक्टर की नई मूवी का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज...

बिग बॉस कन्नड़ 7 : सुदीप ने कंटेस्टंट से कहा- ' जब आप क्षमा चाहते हैं, तब ही क्षमा करें

इंटरनेट में लीक हुई इस साउथ एक्टर की मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -