Kolamaavu Kokila Trailer : नयनतारा को देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे

साउथ इंडस्ट्री की तो सभी फ़िल्में ही कहानी और एक्शन्स सीन्स को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल ही में फिल्म ‘कोलामावु कोकिला (कोको)’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को सरप्राइज़ कर दिया. इस फिल्म में एक्ट्रेस नयनतारा ड्रग डीलर के किरदार में नजर आ रहीं हैं. नयनतारा दिखने में जितनी सीधी हैं फिल्मों में वो उतने ही दमदार किरदार निभाती हैं. इस फिल्म में नयनतारा के किरदार का नाम है कोकिला. ट्रेलर देखकर ही इस बात का अंदाज़ा साफ़ तौर से लगाया जा सकता है कि कोकिला के साथ-साथ उनका पूरा परिवार ही ड्रग में डील कर रहा हैं.

फिल्म के ट्रेलर में ये भी दिखाया गया है कि कोकिला करीब 25 करोड़ के ड्रग्स को ठिकाने लगाने की कोशिश में भी जुटी हुईं हैं. इस फिल्म में सभी ने नयनतारा के किरदार को खूब पसंद किया है और उनके इस अलग किस्म के किरदार की सराहना भी की है. वैसे ये पहली बार नही है जब नयनतारा ने अलग किस्म का किरदार निभाया हो बल्कि वो अपनी हर फिल्म में ही अलग हटकर किरदार निभाकर सभी के दिलों में अपनी जगह बना लेती हैं.

फिल्म 'कोलामावु कोकिला' के ट्रेलर में नयनतारा ने शानदार एक्सप्रेशंस भी दिए हैं और वाकई में बहुत ही कमाल की एक्टिंग की भी है. फिल्म के ट्रेलर में नयनतारा ने एक भी डायलॉग नही बोला है उन्होंने बस अपने एक्शन्स सीन से सभी का दिल जीत लिया है. इससे पहले भी नयनतारा फिल्म 'माया', 'अराम' और ‘डोरा’ में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म का निर्देशन नेल्सन दिलीप कुमार ने किया है. खास बात तो ये है कि नेल्सन इस फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं. आप भी देखिये फिल्म का शानदार ट्रेलर.

इस फिल्म के लिए फ्री में पैसा लगा रहे अक्षय कुमार

लोग बेवकूफ नहीं जो एक्टर्स को देखकर स्मोकिंग करना शुरू कर दें : नवीन

2018 की ब्लॉकबस्टर बन गई कल्लू की ये रोमांटिक फिल्म

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -