नयनतारा ने अपने मंगेतर के साथ मनाया नए वर्ष का जश्न
नयनतारा ने अपने मंगेतर के साथ मनाया नए वर्ष का जश्न
Share:

नए वर्ष का आगमन हो चुका है, और हर तरफ लोग वर्ष 2022 का जश्न भी बहुत ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया है, इतना ही नहीं इस वर्ष  के शुरुआती दिन को ही कई बड़े बड़े कलाकारों ने अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट किया है. वहीं  कोरोना महामारी की वजह से पिछले वर्ष का सेलिब्रेशन फीका था लेकिन 2022 से सबको उम्मीद है कि नया साल नई उमंगे और नया जोश लेकर सबके लिए आया है. लिहाजा सभी अपने-अपने अंदाज में ओमिक्रोन वेरिंयट के बीत मंगलमय नया वर्ष मना रहे है. बहरहाल, यहां हम आपको साउथ मूवीज  के सेलेब्स के सेलिब्रेशन के बारे में अपडेट कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साउथ इंडियन एक्ट्रेस प्रियामणि ने अपने पति के साथ तस्वीर साझा की और नए साल की बधाई दी है. उन्होंने लिखा, आप सभी को हमारी तरफ से नया वर्ष मुबारक हो.

आगे हम बात करें साउथ की जानी मनाई एक्ट्रेस नयनतारा की तो उन्होंने अपने मंगेतर  विग्नेश शिवन के साथ नए साल का जश्न मनाने दुबई पहुंची है. उन्होंने बुर्ज खलीफा के सामने 2021 के आखिरी कुछ मिनटों का आनंद लिया और नए साल का तहे दिल से वेलकम किया. दोनों रोशनी में नहाई इस इमारत के सामने एक दूसरे को गले लगाते नज़र आए है.

अखिल अक्किनेनी ने सिक्स-पैक के साथ 2022 का स्वागत किया

विजय देवरकोंडा आने वाली मूवी लाइगर के टीज़र ने तोड़ा रिकॉर्ड, मात्र 24 घंटे में कमाएं इतने व्यूज

रश्मिका मंडाना और विजय देवरकोंडा ने नए साल के जश्न पर शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -