सोशल मीडिया पर वायरल हुई नयनतारा की माँ की तस्वीरें
सोशल मीडिया पर वायरल हुई नयनतारा की माँ की तस्वीरें
Share:

एक हैरतअंगेज जोड़ों के रूप में जाने जाने वाले नयनतारा और बांका विग्नेश हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में नयनतारा और विग्नेश शिवन ने गोवा में अभिनेत्री की मां के जन्मदिन के लिए एक सरप्राइज बर्थडे पार्टी का आयोजन किया। इस कपल ने इस खास मौके बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और पार्टी की कुछ तस्वीरें उनके सोशल मीडिया हैंडल पर सामने आई हैं। विग्नेश ने इंस्टाग्राम पर अपनी मॉम के साथ केक काटते हुए नयनतारा की तस्वीर शेयर की। विग्नेश खुद भी अपनी मां के साथ तस्वीर में नजर आ रहे हैं। यह एक आदर्श परिवार मिल गया था एक साथ। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए फिल्ममेकर ने लिखा, मेरे प्यारे अम्मूयू मिसेज कुरियन को हैप्पी बर्थडे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial) on

कोच्चि में ओणम का गुणगान करने के बाद विग्नेश और नयनतारा ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर जल्दी पलायन पर जाने की योजना बनाई और उनकी पसंदीदा जगह गोवा से बेहतर कुछ नहीं हो सकता था। इससे पहले, विग्नेश ने अपनी मॉम की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जो एक खूबसूरत कैप्शन के साथ पूल में अपने समय का आनंद ले रही थीं, जिसमें लिखा था, "आपकी मां के चेहरे पर मुस्कान सीधे आपके दिल में खुशी के आनुपातिक है कुछ भी नहीं यू को आपके माता-पिता की खुशी से अधिक संतुष्टि और पूर्ति देता है जीवन का आदर्श उद्देश्य अपने माता-पिता को खुश रखने के लिए होना चाहिए & सामग्री!."

विग्नेश शिवन और नयनतारा ने पहली बार नानुम उपद्रवी धौन के सेट्स पर एक-दूसरे से मुलाकात की। फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें प्यार हो गया और तब से यह कपल हर गुजरते दिन के साथ मजबूत हो रहा है। विग्नेश कभी भी प्रशंसा की बौछार करने में विफल नहीं रहता और अपने प्रिय के लिए प्रशंसा से प्यार करता था। दंपती एक दूसरे के साथ प्यार में ऊँची एड़ी के जूते पर सिर है और प्रमुख लक्ष्यों की स्थापना है।

तमिल स्टार एसटीआर दिसंबर तक कुछ विशेष संदेश साझा करेगा

क्विक सैलून के बाहर नज़र आई तमन्नाह भाटिया

रेजिना ने लॉकडाउन के दौरान सिनेमा घरों को किया याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -