दुबई में नयनतारा और विग्नेश शिवन का शानदार वेकेशन  आपको अपनी अगली छुट्टी का सपना देगा
दुबई में नयनतारा और विग्नेश शिवन का शानदार वेकेशन आपको अपनी अगली छुट्टी का सपना देगा
Share:

 

 पावरफुल कपल नयनतारा और विग्नेश शिवन दुबई में नए साल का जश्न मना रहे हैं। 2022 के मोहक शहर में ये दोनों एक साथ नए साल का जश्न मनाना चाहते हैं। एक फिल्म निर्माता विगेश शिवन ने आश्चर्यजनक दृष्टिकोण के साथ अपने भव्य होटल के कमरे का एक मनोरम शॉट पोस्ट किया। अपनी बेहद जरूरी आउटिंग से लौटने से पहले, यह जोड़ी अपने कीमती समय का सदुपयोग कर रही है।

विग्नेश और नयनतारा को हाल ही में चेन्नई हवाई अड्डे पर देखा गया, सभी काले कपड़े पहने और हाथ में हाथ डाले चलते हुए। इस बीच, अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी 2015 में पहली बार नानुम राउडी धन के सेट पर मिले और तब से रिश्ते के लक्ष्य हैं। 

रॉकी एक तमिल थ्रिलर है, जिसे विग्नेश शिवन और नयनतारा द्वारा सह-निर्मित किया गया है। फिल्म में वसंत रवि और भारतीराजा हैं और इसका निर्देशन अरुण मथेश्वरन ने किया है। फिल्म की छायांकन श्रेयस कृष्णा द्वारा नियंत्रित की गई थी, और संपादन नागूरन द्वारा संभाला गया था। दरबुका शिवा ने प्रोजेक्ट के लिए साउंडट्रैक तैयार किया, जिसे 23 दिसंबर, 2021 को लॉन्च किया गया था और इसे काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

विग्नेश शिवन एक फिल्म कथुवक्कुला रेंदु काथल के निर्देशक भी हैं। फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति और सामंथा रूथ प्रभु स्टार हैं, जो फिल्म निर्माता के होम बैनर राउडी पिक्चर्स द्वारा निर्मित है।

 

एक प्रश्नोत्तर सत्र में, श्रुति हासन ने नए साल 2022 के लिए अपनी योजनाओं का खुलासा किया

एसएस राजामौली ने कहा की टोविनो थॉमस के मिननल मुरली एक सुपरहीरो हैं

खिलाड़ी आउट के तीसरे गाने में रवि तेजा अट्टा सुदाके पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -