नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी को लेकर चल रही अफवाहों पर फिल्म निर्माता ने किया खंडन
नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी को लेकर चल रही अफवाहों पर फिल्म निर्माता ने किया खंडन
Share:

लॉकडाउन की इस अवधि के दौरान, अब तक कई रिपोर्टें सामने आई हैं, जिसमें लेडी सुपरस्टार नयनतारा और सनसनीखेज कॉलीवुड निर्देशक विग्नेश शिवन की शादी की बात की गई है. जबकि कुछ ने सुझाव दिया कि वे लॉकडाउन अवधि के दौरान शादी के बंधन में बंध जाएंगे, दूसरों ने सुझाव दिया कि उनकी शादी कुछ मंदिरों में जाने के बाद ही होगी. हालाँकि, दोनों में से किसी की और से भी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. अब बिहाइंडवुड्स के साथ एक साक्षात्कार में, विग्नेश शिवन ने नयनतारा के साथ अपनी शादी के बारे में खोला.

साक्षात्कार में उन्होंने कहा, “Rumours about wedding keep coming up from time to time. We both have professional goals to achieve. We cannot think about marriage before that. Also, we are happy with the way things are, right now.” मजाक में, उन्होंने कहा कि वे शादी कर लेंगे जब वे दोनों अपने डेटिंग जीवन से ऊब जाएंगे. नानुम राउडी धवन अभिनेता ने कहा कि उनके बारे में अफवाह और असंवेदनशील खबर COVID 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण नहीं था.

नयनतारा, सामंथा अक्किनेनी और विजय सेतुपति के साथ अपनी अगली फिल्म काथु वाकुला रेंदु काधल के बारे में, उन्होंने कहा कि वे अगस्त या सितंबर में फिल्म को बनाने की योजना बनाते हैं, लेकिन यह लॉकडाउन के कारण योजना के अनुसार नहीं चला. उन्होंने आश्वासन दिया कि सब कुछ ठीक होने के बाद वे फिल्म शुरू करेंगे. विग्नेश शिवन और नयनतारा को अपनी फिल्म नानम राउडी धवन के बाद एक-दूसरे से प्यार हो गया. जबकि उन्होंने इन सभी वर्षों के लिए अपने संबंधों को बांधे रखा था, हाल ही में एक कार्यक्रम में, नयनतारा ने कहा कि विग्नेश उनके प्रेमी है.

दो पेट्रोल इंजन के साथ आ रही मारुती की ये धांसू कार, जानें इसकी खासियत

सोशल मीडिया पर वायरल हुई काजल अग्रवाल की खूबसूरत तस्वीर

जल्द ही रिलीज़ होने वाली है विजय की आने वाली फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -