हनीमून के बीच एक दूसरे में खोए नयनतारा और विग्नेश
हनीमून के बीच एक दूसरे में खोए नयनतारा और विग्नेश
Share:

साउथ अभिनेत्री नयनतारा 9 जून को फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन संग विवाह के बंधन में बंधने के उपरांत बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है काफी चर्चाओं में बनी हुई है। कपल ने तमिलनाडु में करीबी मित्रों और रिश्तेदारों के बीच ग्रैंड वेडिंग भी रचा ली है, इसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब छाई रहीं। शादी के उपरांत अब कपल थाईलैंट में हनीमून पर गया हुआ है, जहां से विग्नेश ने पत्नी संग अपनी कुछ रोमांटिक फोटोज साझा की हैं। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि हनीमून पर थाईलैंड पहुंचे नयनतारा और विग्नेश शिवन एक-दूजे में खोए दिखाई दे रहा है।

इस बीच  नयनतारा येलो अटायर के साथ बालों का हाई बन बनाए बहुत ही ज्यादा बोल्ड दिखाई दे रहे है। वहीं विग्नेश ब्लैक टी के साथ ग्रीन ट्राउजर में कैजुअल लग रहे है। उगते सूरज के मध्य पूल किनारे चेयर पर बैठी पत्नी की बाहों में बाहें डाल विग्नेश खूब कोजी हो चुके है। इन फोटोज को साझा कर नयनतारा ने कैप्शन में लिखा- थाईलैंड में मेरे थारम के साथ। कपल की ये रोमांटिक तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं और वह कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी देने में लगे हुए है।

खबरों का कहना है कि नयनतारा साउथ फिल्मों की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उनकी खूबसूरती और अभिनय के लोग खूब दीवाने हैं। वहीं नयनतारा जल्द ही बॉलीवुड में भी लोगों दिल धड़काने के लिए आने वाली है। वह सुपरस्टार शाहरुख खान संग फिल्म जवान से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।  

सामंथा से अलग होने के बाद इस लड़की में प्यार में पड़े नागा चैतन्य

थाइलैंड में हनीमून ट्रिप एन्जॉय कर रहे हैं नयनतारा-विग्नेश

बाहुबली को पछाड़ आगे निकली कमल हासन की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -