'नायक' में खलनायक की तरह दिखे चिंटू, आग की तरह फैला पोस्टर
'नायक' में खलनायक की तरह दिखे चिंटू, आग की तरह फैला पोस्टर
Share:

भोजपुरी सिनेमा के एक्शन स्टार प्रदीप पांडेय कुछ भी करें उनके फैन्स की नजर हमेशा उन पर बनी हुई रहती है. बता दें कि अब चिंटू के फैन्स के लिए एक खुश खबरी है. खास बता यह है कि प्रदीप पांडेय की अपकमिंग फिल्‍म ‘नायक’ का फर्स्ट लुक हाल ही में जारी कर दिया गया हैं जो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो गया हैं और इस पोस्‍टर में चिंटू एक्शन अवतार में देखें जा सकते हैं.

नयक के अनोखे फर्स्ट लुक में चिंटू अपने हाथ में फावड़ा लिए हुए देखें जा सकते है. साथ ही वे इसमें काफी गुस्से में देखें जा रहे हैं. उनका यह एक्शन अवतार दर्शको को काफी पसंद आ रहा हैं और भारी मात्रा में पोस्टर को सोशल मिडिया पर उनके फैंस प्यार दे रहे हैं. बात दें कि फोटो के बैकग्राउंड में अँधेरे के साथ कुछ बड़ी बिल्डिंग भी इस दौरान दिख रही है.

‘नायक’ की कहानी की बात की जाए तो बताया जा रहा है कि इसकी कहानी लीक से काफी हटकर होगी. इसमें चिंटू के अपोजिट तेलगू की चर्चित अदाकारा पावनी हैं, जिनकी यह पहली भोजपुरी फिल्‍म होगी. फिल्‍म भोजपुरी स्‍क्रीन की सबसे बेहतरीन फिल्‍म भी बताई जा रही है. इसका निर्माण रोचीश्री मूवीज के बैनर तले किया जा रहा है. इस फिल्म को रमना मोगली डायरेक्‍टऔर प्रोड्यूस कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक इसमें महानंदा, बाहुबली प्रभाकर और विजय भास्‍कर अदि भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

 

रिलीज हुआ कल्लू की 'राजतिलक' का ट्रेलर, देखते ही छूट जाएंगे पसीने

वायरल हुआ भोजपुरी एक्ट्रेस का धमकीभरा वीडियो, 2 करोड़ लोगों ने देखा...

VIDEO : काजल ने उठाई बेहोश खेसारीलाल की दोनों टांग और फिर किया कुछ ऐसा......

VIDEO : नहीं बुझी इस हॉट एक्ट्रेस की प्यास, तो एक्टर के साथ कर डाला ऐसा काम कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -