भोजपुरी सिनेमा में दिखेगा अनिल कपूर का 'नायक' अवतार, यह स्टार निभाएगा किरदार

Sep 05 2018 12:38 PM
भोजपुरी सिनेमा में दिखेगा अनिल कपूर का 'नायक' अवतार, यह स्टार निभाएगा किरदार

बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर की फिल्म नायक में उनका किरदार आज भी सभी को याद होगा. उनके उस दमदार किरदार को अब इसी नाम से भोजपुरी में भी एक फिल्‍म बन रही है, जिसमें भोजपुरी के युवा स्टार प्रदीप पांडेय उर्फ चिंटू नजर आएंगे. इसी क्रम में वे एक बार फिर प्रदीप पांडेय फिल्‍म ‘नायक’ के जरिये दर्शकों का मनोरंजन करेंगे. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. 

अब भी आग उगल रहा है आम्रपाली का हुस्न, इस वीडियो को 3 करोड़ से अधिक व्यू

खबरों की माने तो कृष्ण जन्माष्टमी के पावन अवसर पर प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्‍म नायक की शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो गई है. यह फिल्‍म चिंटू के लिए काफी खास होने वाली है. क्योकि इस फिल्म में चिंटू एक अलग ही भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन रमना मोगली कर रहे हैं जबकि इसके लेखक लालजी यादव है. इसके अलावा जल्‍द ही प्रदीप पांडेय की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से– 2’ दशहरे पर रिलीज होगी.

'सलमान खान' के लिए कुमार सानु ने गाया गाना, जानिए क्या है माजरा ?

बताय जा रहा है कि इस फिल्म में बॉलीवुड के भी कई स्टार नजर आएंगे. रिलीज से पहले ही फिल्म की चर्चा हर ओर हो रही हैं हाल में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शको की ओर से खूब पसंद किया गया. पिछले दिनों चिंटू की फिल्‍म ‘मेंहदी लगा के रखना 2’ और ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ रिलीज हुई थी, दोनों ही फिल्मे काफी पसंद के गई थी. 

यह भी पढ़ें...

 

फैंस से न मिलने पर दुखी हुए रवि किशन, DM से मांगा जवाब

रेड बिकिनी में पति के साथ रोमांटिक होती हुईं नजर आईं डायन

?