नाया रिवेरा की ऑटोप्सी रिपोर्ट आई सामने, खुला मौत का राज
नाया रिवेरा की ऑटोप्सी रिपोर्ट आई सामने, खुला मौत का राज
Share:

पिछले पांच दिनों से लापता अमेरिकी अभिनेत्री नाया रिवेरा का शव सोमवार को कैलिफॉर्निया लेक में पाया गया. अब एक्ट्रेस की ऑटोप्सी रिपोर्ट सामने आई है जिसमें उनकी मौत, डूबने के कारण बताई गई है. वेंचुरा काउंटी मेडिकल एक्जामिनर के कार्यालय ने इस बात की पुष्टि की है, कि नाया रिवेरा की डूबने से मृत्यु हुई है. अभिनेत्री का शव 13 जुलाई को दक्षिणी कैलिफोर्निया के पीरू झील में तैरता पाया गया था. बता दे, पिछले 5 दिनों से उनके लापता होने खबर सामने आई थी तत्पश्चात की गई खोजबीन में उनका शव पाया गया.  

14 जुलाई को कार्यालय ने जारी किए गए बयान में कहा, कि उनकी मृत्यु दुर्घटनावश डूबने से हुई है. ऑटोप्सी में किसी प्रकार की कोई दर्दनाक चोट या रोग की पुष्टि नहीं की गई है. इन सबके अलावा उनकी बॉडी में ड्रग्स या अल्कोहल  नहीं पाया गया है. ऑटोप्सी रिपोर्ट से स्पष्ट है, कि अभिनेत्री की मौत डूबने के कारण हुई है. वही बतौर पुलिस, नाया के बेटे ने अपने बयान में बताया, कि पहले रिवेरा ने नाव में चढ़ने में उसकी सहायता की और जब 'उसने पीछे मुड़कर देखा तो वह पानी में गायब' हो गई थी.

वही पुलिस ने बयान जारी करते हुए बताया, कि नाया रिवेरा अपने चार वर्षीय बेटे के साथ किराए पर नाव लेकर तैरने के लिए निकली थीं. बहुत समय तक जब वह नाव लेकर वापस नहीं लौटी, तो इस बारे में पुलिस को जानकारी दी गई. जिस लेक साइड से उनकी लाश मिली वहां 8 जुलाई को उनका चार वर्षीय बेटा Josey अकेले एक नाव पर मिला था. बता दे, की रिवेरा को 2005 में फॉक्स चैनल पर आने वाले शो ग्ली में एक लेस्बियन टीन सैंटेना लोपेज के रोल से शोहरत मिली थी. यह शो 2009 से 2015 तक चला था. उनकी मौत की खबर से पुरे हॉलिवुड जगत में मातम का माहौल छाया हुआ है.

आखिर क्यों ब्रिटनी स्पीयर्स आई चर्चा में ? जाने क्या है मामला

क्या वाकई ह्यू जैकमैन नहीं थे वूल्वरिन के किरदार के लिए पहली पंसद ?

हांग कांग : इस दिन तक कोरोना की वजह से बंद रहेंगे टाकिज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -