नक्सलियों ने की गांव में गोलीबारी, 16 को भून देने से पसरा मातम
नक्सलियों ने की गांव में गोलीबारी, 16 को भून देने से पसरा मातम
Share:

नारायणपुर ​: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में बुधवार को नक्सलियों ने 16 ग्रामीणों को गोलियों से भून दिया। माओवादियों ने अबुझमाड़ में करीब 20 ग्रामीणों की हत्या कर दी। ग्रामीणों को गोलियों से भून दिए जाने के बाद गांव में हड़कंप मच गया। ऐसे में बस्तर के आईजी एसआरपी कल्लुरी ने जगदलपुर में यह कहा कि माओवादियों ने जिस तरह से ग्रामीणों को भूना है उसे एक गंभीर घटनाक्रम माना जा रहा है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने कहा है कि करीब 20 ग्रामीणों की हत्या की सूचना एक अफवाह है, वे 4 ग्रामीणों की हत्या की पुष्टि करने की बात कर रहे हैं।

इन ग्रामीणों की पहचान आयत, चैतू, मंगलू और सुखराम पोयाम आदि है। नारायणपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कंदला के सुखराम पोयाम द्वारा ग्रामीण की हत्या का मामला दर्ज किया गया है। ग्रामीणों पर गोलियां बरसाए जाने से पुलिस अधीक्षक द्वारा कहा गया है कि ग्रामीणों की सुरक्षा के लिए पुलिस तत्पर है।

इस घटना के बाद मामले की जांच तो की ही जा रही है दूसरी ओर पुलिस का दस्ता गांव की सुरक्षा व्यवस्था के लिए पहुंच गया है। हालांकि जो ग्रामीण गोलीबारी के शिकार हुए हैं। उनके बारे में नक्सलियों को पुलिस के मुखबिर होने की आशंका थी। बस्तर के आईजी एसआरपी कल्लूरी ने भी इस घटना पर अपनी नज़र दौड़ाई है। दरअसल यह कहा जा रहा है कि नक्सलियों की धरपकड़ के लिए पुलिस जिस तरह से प्रयास कर रही है उससे परेशान होकर नक्सली अबूझमाड़ की ओर जा रहे हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -