नक्सलियों ने बस को किया आग के हवाले, पुलिस पर बरसाई गोलियां
नक्सलियों ने बस को किया आग के हवाले, पुलिस पर बरसाई गोलियां
Share:

रायपुर : छत्तीसगढ़ में नक्सल के आतंक से पहचाने जाने वाले सुकमा जिले में माओवादियों ने एक यात्री बस को आग लगा दी। इतना ही नही नक्सलियों घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस कर्मियों पर भी गोलीबारी की है। सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जिले के तोंगापाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत टहकवाडा गांव के तक़रीबन नक्सलियों ने एक यात्री बस से लोगो को निचे उतारकर उसे आग के हवाले कर दिया।

अधिकारियों ने जानकारी दी की एक निजी कंपनी की बस जब टहकवाडा गांव के करीब पहुंची तब हथियारों से लेस नक्सलियों ने बस को रोक लिया और यात्रियों को नीचे उतारकर उसे आग के हवाले कर दिया। उन्होंने बताया कि वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम को एंटी लैंड माइन वीकल में घटनास्थल टहकवाडा के लिए रवाना किया गया। सुरक्षा बलों का वाहन जब घटना वाली जगह पर पंहुचा नक्सलियों ने वाहन पर गोलिया बरसाना शुरू कर दी इसके बाद सुरक्षा दल ने भी जवाबी कार्यवाही शुरू कर दी इस दौरान नक्सली वहां से भाग खड़े हुए।

हालाँकि इस वारदात में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। आपको जानकरी देते चले की राज्य के दंतेवाड़ा जिले में भी सोमवार की दोपहर को नक्सलियों ने एक यात्री बस में आग लगा दी थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -