3 नक्सली ने गवाई जान, सुरक्षाबलों के साथ जमकर हुआ मुकाबला
3 नक्सली ने गवाई जान, सुरक्षाबलों के साथ जमकर हुआ मुकाबला
Share:

भारत के कई राज्यों को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है. वही, लॉकडाउन और कोरोना संकट के बीच झारखंड के चाईबासा जिले में आज तड़के मनमादुबेड़ा और केन्तई गांवों के बीच टेबो पुलिस थानांतर्गत पहाड़ी इलाके में हुई मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल एवं स्थानीय पुलिस ने पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट आफ इंडिया (पीएलएफआई) के तीन क्सलियों को मार गिराया जबकि एक घायल नक्सली समेत दो को गिरफ्तार कर लिया.

लॉकडाउन के खत्म होते ही होगी एमपी बोर्ड परीक्षा, इन नियमों का करना होगा पालन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चाईबासा के पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत मेहता ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त इलाके में पीएलएफआई संगठन के नक्सली एकत्रित होकर किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. जिसके बाद आज तड़के घेराबंदी कर उन्हें आत्समर्पण करने को कहा गया लेकिन उन्होंने गोलीबारी प्रारंभ कर दी जिसके जवाब में सुरक्षा बलों ने कार्रवाई कर भीषण मुठभेड़ में इस नक्सली संगठन के तीन नक्सलियों को मार गिराया. इसमें एक नक्सली घायल हो गया.

इस राज्य में सप्ताह में छह दिन खुलेगी दुकानें

अपने बयान में उन्होंने बताया कि घायल नक्सली के अलावा सुरक्षा बलों ने एक अन्य नक्सली को गिरफ्तार करने में भी सफलता हासिल की है. घायल नक्सली को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है. वही, मुठभेड़ स्थल से सुरक्षा बलों ने बड़ी संख्या में हथियार और गोलाबारूद बरामद किया है. पूरे इलाके की अभी भी छानबीन जारी है. 

तपती धुप में विटामिन थेरेपी लेती नजर आईं मलाइका अरोड़ा

डांस करते हुए कियारा आडवाणी ने जानबूझकर किया था वरुण की नाक पर वार

कोरोना से किरण कुमार ने जीत ली जंग, फैंस से कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -