गढ़चिरौली के पास पोलिंग बूथ पर नक्सलियों ने किया आईईडी बम धमाका

Apr 11 2019 01:33 PM
गढ़चिरौली के पास पोलिंग बूथ पर नक्सलियों ने किया आईईडी बम धमाका

गढ़चिरौली : महाराष्ट्र की सात लोकसभा सीटों के लिए गुरुवार को वोट डाले जा रहे हैं। इसी बीच गढ़चिरौली के पास स्थित ईटापल्ली पोलिंग बूथ पर नक्सलियों ने आईईडी बम धमाका किया है। राहत की बात यह है कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है। इससे पहले गुरुवार सुबह नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में मतदानकर्मियों के दल को नुकसान पहुंचाने के लिए बारूदी सुरंग में विस्फोट किया। 

दंतेवाड़ा नक्सली हमले में शामिल हो सकते है सौ के करीब नक्सली

ऐसा हुआ पूरा हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस घटना में भी किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। नारायणपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के फरसगांव पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत नारायणपुर दंडवन मार्ग पर आज तड़के नक्सलियों ने मतदानकर्मियों को निशाना बनाकर बारूदी सुरंग में विस्फोट किया। 

समय से पहले मतदान केंद्र पहुंचकर, संघ प्रमुख मोहन भागवत ने किया मताधिकार का प्रयोग

विस्फोट कर भागे नक्सली 

जानकारी के मुताबिक अधिकारियों ने बताया कि नक्सली आज तड़के सड़क में बारूदी सुरंग लगाकर मतदानकर्मियों का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अंतिम समय में सुरक्षा बलों ने मार्ग बदल दिया और मतदानकर्मियों को जंगल के रास्ते से ले गए। इसके बाद नक्सलियों ने बम में विस्फोट कर दिया और वहां से भाग गए। बता दें आज से देश की कई सीटों पर मतदान हो रहा है. वही इससे पहले भी कई बार नक्सली इस तरह की वारदात को अंजाम दे चुके है.

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 91 सीटों पर शुरू हुआ मतदान

सूरत में भीषण सड़क हादसा, 7 महिलाओं की मौत कई घायल

नहर में नहाने गए दो दोस्तों की पानी में डूबने से मौत, तीसरा साथी भागा