अब स्कूली बच्चों को मिलने वाले दूध पर भी पड़ गई इनकी नज़र
अब स्कूली बच्चों को मिलने वाले दूध पर भी पड़ गई इनकी नज़र
Share:

दंतेवाड़ा : शांति को छोड़ हिंसा का रास्ता अपनाने वाले नक्सलियों की नजर अब स्कूली बच्चों को मिलने वाले दूध पर भी पड़ गई है। मिलावटी दूध देने और योजनाओं के नाम पर शोषण का आरोप लगाते हुए नक्सलियों ने इसे बंद करने की चेतावनी दी है। इसको लेकर नक्सलियों ने गुरुकुल आवासीय स्कूल के सामने पोस्टर और बैनर लगा दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बैनर-पोस्टर उतरवाकर उन्हें जब्त कर लिया है।

पुलिस ने जब्त किये बैनर 
थानाक्षेत्र के ब्लाॅक मुख्यालय स्थित गुरुकुल आवासीय पोटाकेबिन क्रमांक 1 के सामने सोमवार सुबह दर्जनों पोस्टर और लाल बैनर लगे दिखाई दिए। इस पर नागरिको ने पुलिस को सूचना दी। दरभा डिवीजन कमेटी की ओर से लगाए गए इन पोस्टर और बैनर को पुलिस ने जब्त कर लिया है।  नक्सलियों ने पोस्टर और बैनर लगाकर पोटाकेबिन स्कूल में पढ़ाई करने वाले बच्चों से मारपीट बंद करने के लिए कहा है। साथ ही क्षीरसागर से घटिया सप्लाई और मिलावटी दूध बच्चों को पिलाना बंद करने की बात कहीं है।  

पर्चे फेंककर नक्सलियों ने दूध बंद करने की चेतावानी दी है। पिछले वर्ष भी थानाक्षेत्र के मोखपाल के पास नक्सलियों ने दुग्ध वाहन जला दीया था। जिसके बाद अब इस तरह का पर्चे दिखाई दे रहे हैं। इस घटना के बाद से पोटाकेबिन के बच्चों में दहशत का माहौल बना हुआ है। 

शशि थरूर ने बढ़ाई रविशंकर की मुश्किलें, केस दर्ज करा थमाया नोटिस

भाजपा की इस दिग्गज मंत्री को क्यों चाहिए राहुल गांधी का साथ, जानकर चौंक उठेंगे आप ?

पेटीएम संस्थापक से रंगदारी मांगने के मामले में हुई चार्जशीट दाखिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -